Latest Updates|Recent Posts👇

18 November 2021

Primary Ka Master:- यूपी प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड का यूटर्न, नोएडा, बुलंदशहर में स्कूल बंद करने का आदेश लिया वापस

Primary Ka Master:- यूपी प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड का यूटर्न, नोएडा, बुलंदशहर में स्कूल बंद करने का आदेश लिया वापस

उत्तर प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने वायु प्रदूषण के कारण दिल्ली से सटे गौतम बुद्ध नगर और बुलंदशहर जिलों में आगामी 21 नवंबर तक सभी स्कूल-कॉलेज बंद करने के अपने आदेश को वापस ले लिया है। बुधवार देर रात यह सूचना दी गई।

 प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने इसके साथ ही गाजियाबाद, मेरठ, बागपत, मुजफ्फरनगर और शामली जिलों में भी शिक्षण संस्थान बंद रखने के आदेश को वापस ले लिया है। इस बीच नोएडा में सरकारी व अर्द्धसरकारी ऑफिस में आधे स्टाफ को ही बुलाया जाएगा। नोएडा में निर्माण कार्यों पर रोक जारी रखी गई है। जिले में डीजल जेनरेटर चलाने पर भी रोक लगा दी गई है। इस दौरान हालांकि इमरजेंसी सेवाओं को इसमें छूट दी गई है।

बुधवार को गौतमबुद्धनगर के जिला अधिकारी (डीएम) सुहास एल वाई की अध्यक्षता में हुई जिला पर्यावरण समिति, वृक्षारोपण समिति और जिला वैटलेंड समिति की बैठक में कई फैसले लिए गए थे। बुलंदशहर में भी डीएम सीपी सिंह ने जिले में सभी सरकारी और निजी शिक्षण संस्थानों को बंद रखने का निर्देश जारी कर दिया था। 



Primary Ka Master:- यूपी प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड का यूटर्न, नोएडा, बुलंदशहर में स्कूल बंद करने का आदेश लिया वापस Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news