Latest Updates|Recent Posts👇

08 March 2024

शिक्षक का नृत्य करते और नोट उड़ाते वीडियो वायरल

 शिक्षक का नृत्य करते और नोट उड़ाते वीडियो वायरल

प्रतापगढ़,। रामपुर संग्रामगढ़ ब्लॉक क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक की करतूत को गुरुवार को सोशल मीडिया पर देख बीएसए ने जांच बैठाई है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक व्यक्ति महिला डांसर के साथ नृत्य करते हुए नोट उड़ा रहे हैं। हालांकि वीडियो की पुष्टि और वीडियो में दिखने वाला व्यक्ति कौन है इसकी पुष्टि हिन्दुस्तान अखबार नहीं करता है।



गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हुआ। वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि रामपुर संग्रामगढ़ ब्लॉक क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक ने किसी शादी समारोह में मंच पर बार बाला संग गीत पर डांस किया। कार्यक्रम के मंच पर शिक्षक कमर में रिवाल्वर लगाकर नोट उड़ाते दिखे। अब सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से फजीहत झेलने के बाद बीएसए भूपेंद्र सिंह ने पूरे प्रकरण की जांच बैठा दी है। सोशल मीडिया पर शिक्षक की करतूत का वायरल वीडियो कब का है, इसकी जांच के बाद पुष्टि होगी।
 प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक का बार बाला संग डांस करने का वीडियो वायरल हुआ है। खंड शिक्षा अधिकारी से प्रकरण की जांच कराई जा रही है। मामले की रिपोर्ट मिलते ही तत्काल दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी।
-भूपेंद्र कुमार सिंह, बीएसए

शिक्षक का नृत्य करते और नोट उड़ाते वीडियो वायरल Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news