Latest Updates|Recent Posts👇

22 August 2021

पॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षा से पहले होगा मॉक टेस्ट, 25 अगस्त से डाउनलोड कर सकेंगे प्रवेश पत्र

 पॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षा से पहले होगा मॉक टेस्ट, 25 अगस्त से डाउनलोड कर सकेंगे प्रवेश पत्र

पॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षा पहली बार पूरी तरह से ऑनलाइन होगी। अभ्यर्थियों को किसी तरह की असुविधा न हो इसके लिए उत्तर प्रदेश संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद मॉक टेस्ट कराने जा रहा है।

परिषद के प्रभारी सचिव राम रतन ने बताया कि मॉक टेस्ट का लिंक जारी कर दिया गया है। छात्र परिषद की वेबसाइट jeecup.nic.in पर दिए लिंक के माध्यम से मॉक टेस्ट दे सकते हैं। 31 अगस्त से चार सितंबर तक प्रतिदिन तीन पालियों में मॉक टेस्ट कराया जाएगा। इससे छात्रों को परीक्षा का फार्मेट समझने में आसानी रहेगी।



25 अगस्त से डाउनलोड कर सकेंगे प्रवेश पत्र
सचिव के मुताबिक, प्रवेश परीक्षा के लिए 25 अगस्त से परिषद के पोर्टल से प्रवेश पत्र डाउनलोड किए जा सकते हैं। ग्रुप ए की परीक्षा 9, 10 और 11 सितंबर को होगी। ग्रुप ई वन की परीक्षा 13 सितंबर को होगी। ग्रुप ई टू, बी, सी, डी, एफ, जी, एच, आई, के एक, के दो, के तीन, के चार, के पांच, के छह, के सात, के आठ की परीक्षा 14 सितंबर को होगी। ढाई घंटे की यह परीक्षा इस बार तीन पालियों में कराई जाएगी। पहली पाली की परीक्षा सुबह 8 बजे से, दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 12 बजे से व तीसरी पाली की परीक्षा शाम 4 बजे से होगी। सूत्रों की मानें तो 20 सितंबर तक परिणाम भी घोषित कर दिए जाएंगे।


पॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षा से पहले होगा मॉक टेस्ट, 25 अगस्त से डाउनलोड कर सकेंगे प्रवेश पत्र Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news