17 October 2020

69000 सहायक अध्यापक भर्ती आशंकाओं के सम्पूर्ण समाधान के साथ: ✍🏼 दि लायंस टीम की पोस्ट

 69000 सहायक अध्यापक भर्ती आशंकाओं के सम्पूर्ण समाधान के साथ: ✍🏼 दि लायंस टीम की पोस्ट


🔝आशंकाओं के सम्पूर्ण समाधान के साथ:*

✍🏼 दि लायंस टीम
*🚩जय माता दी*

*"All of Shikshamitras which acquired all eligibility criteria and passed ATRE with 45-40 Percentage are definitely secure. Apart from victory, there is no alternative and no way of out."*


जब से 31227 की भर्ती के नियुक्ति पत्र वितरित हुए तब से हमारे वो साथी कुछ अधिक ही विचलित हुए है जो 37339 पद सुरक्षित होने पर खुश हुए थे।

ऐसे साथियों से बस एक सवाल- *क्या अब आपके पद किसी अन्य को दिए गए?*
यदि जवाब नही है तो फिर व्याकुलता और विचलन क्यों? कुछ मंदबुद्धि लोगों के बहकावे में आकर आप अपना विवेक शून्य मत कीजिये। आप भर्ती में अंतरिम रूप से भी अंदर थे और अंतिम रूप से रहेंगे। यदि सरकार 21 मई और 09 जून के अंतरिम आदेश के तहत 31227 की भर्ती कर सकती है तो यही दोनों आदेश 37339 को सुरक्षित करने के लिए भी कहते हैं।

*विगत सुनवाइयों में मा०जस्टिस यू यू ललित ने इस इशू पर अपना मन्तव्य साफ साफ प्रकट कर दिया है कि शिक्षामित्रों की सीटों को कतई कोई भी डिस्टर्ब नही करेगा। ये भी कहा कि कोर्ट ने शिक्षामित्रों के लिए एक अलग से बास्केट बना दी है।*



जब मा०सर्वोच्च न्यायालय आपकी जमानत की गारंटी लिए है तो फिर सलाखों में जाने का डर कैसा?

ये 31227 की भर्ती अनंतिम चयन है न कि अंतिम। इस भर्ती का भविष्य हमारे 37339 पदों पर आने वाले जजमेन्ट पर निर्भर करेगा। चाहे 31227 पद रहें या न रहे लेकिन इस बात की गारंटी टीम लेती है कि 37339 पद 45-40% शिक्षामित्रों के थे और रहेंगे। इसमे न तो कोई शंका है न ही कोई किंतु परंतु।

*अब बात डिलीवरी ऑफ जजमेंट की*
अधिकांश साथी इस बात को लेकर चिंतित रहते हैं कि जजमेंट कब आएगा। मा० जस्टिस शान्तानगौडर के न बैठने से जजमेंट ऐसे ही लटका रहेगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार 69000 शिक्षक भर्ती का जजमेंट लिखा जा चुका है। अवकाश बाद किसी भी दिन जजमेंट जारी हो जाएगा। जजमेंट जारी होने के लिए कतई ये आवश्यक नही दोनों जजों की रेगुलर बेंच ही असेंबल हो। 05 मिनट के लिए दोनों जजेस की स्पेशल बेंच कांस्टीट्यूट हो जाएगी। दोनों जजेस जजमेंट जारी कर देंगे। जजमेंट जारी करने के बाद दोनों जजेस अपनी-अपनी कोर्ट में मामले को सुनने के लिए चले जायेंगे।

*जजमेंट डिलीवरी के 3 माध्यम*
1- रेगुलर बेंच
2-स्पेशल बेंच
3- बाई-सर्कुलेशन प्रोसेस

जजमेंट जारी होने में अब ज्यादा समय अवशेष नही है। सभी 45-40% पास शिक्षामित्रों का भविष्य 09 जून 2020 से सुरक्षित है और रहेगा।

*आपके संघर्ष की साथी*🤺
*●●● दि लायंस टीम*

69000 सहायक अध्यापक भर्ती आशंकाओं के सम्पूर्ण समाधान के साथ: ✍🏼 दि लायंस टीम की पोस्ट Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news