Primary Ka Master: Nishtha Training Module: निष्ठा प्रशिक्षण के माड्यूल 10, 11 और 12 के प्रशिक्षण सभी लिंक एक साथ, सभी प्रशिक्षण निर्धारित समयावधि पूर्ण करे, ट्रेनिंग करने के लिए यहां क्लिक करें

Primary ka Master: अपने निष्ठा मॉड्यूल प्रशिक्षण की स्थिति NISHTHA DASHBOARD पर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें और निम्न प्रक्रिया अपनाएं, डैशबोर्ड मे आपका नाम नही है तो करे ये काम

सभी प्रकार की प्रतियोगी परीक्षाओं(जैसे-TET/CTET/TGT-PGT/ शिक्षक भर्ती...) के नोट्स के लिए यहाँ क्लिक करें

Primary Ka Master: NISHTHA TRAINING MODULE 10 प्रश्नोत्तरी [UP_सामाजिक विज्ञान का शिक्षणशास्त्र (उत्तर प्रदेश)] का हल

Primary Ka Master: NISHTHA TRAINING MODULE- 11 की प्रश्नोत्तरी:- UP_भाषा शिक्षण शास्त्र (उत्तर प्रदेश) का हल

Primary Ka Master: NISHTHA TRAINING MODULE- 12 प्रश्नोत्तरी [UP_विज्ञान का शिक्षाशास्त्र (उत्तर प्रदेश)] का हल

09 July 2020

69000 SHIKSHAK BHARTI: मिशन सुप्रीम कोर्ट में अब तक किया गया सँयुक्त लीगल टीम 69000 का प्रयास व रणनीति

69000 SHIKSHAK BHARTI: मिशन सुप्रीम कोर्ट में अब तक किया गया सँयुक्त लीगल टीम 69000 का प्रयास व रणनीति


#69000शिक्षकभर्ती #सँयुक्तलीगलटीम69000 🚩🚩🙏

⚛️सर्वोच्च न्यायालय में लगे समस्त मामलो को जस्टिस UU ललित ने अगली सुनवाई की तिथि में टैग कर दिया है । चूंकि बेंच अल्टरनेट दिनों में बैठ रही है इसलिए सम्भावना यह भी बन रही है कि मामले कि सुनवाई 14 के बजाय 15 जुलाई को जा सकती है । ये मामला कॉज लिस्ट आने के बाद स्पष्ट हो जाएगा इसपर बेवजह का हैरान परेशान होने की आवश्यकता नहीं है ।

⚛️हाईकोर्ट भर्ती रदद् प्रकरण समेत अन्य मुद्दों पर टीम की पैनी नजर बनी हुई है ।ऐसे हर केस में जिसमे भर्ती को खतरे का अंदेशा नजर आएगा टीम वहां पर आपको पूरी मजबूती से खड़ी मिलेगी ।

⚛️ सीनियर पैनल का नाम जल्द आपके बीच समय से रख दिया जाएगा, जिन लोगों ने टीम पर भरोसा जताया है टीम मात्र उनके साथ ही अपनी रणनीति और चीजें साझा करने को बाध्य है, ऐसे किसी भी शख्श में टीम की दिलचस्पी 0 है जिसने अन्य टीमों के साथ गहबलियां की हैं और सोशल मीडिया पर सँयुक्त लीगल टीम के खिलाफ अनर्गल प्रलाप करते घूम रहे हैं ।

⚛️टीम के सम्बंध में किसी भी जानकारी के लिए आप टीम की तरफ से अधिकृत व्यक्तियों से सम्पर्क करें या शीर्ष नेतृत्व में राघवेन्द्र भाई या रवि भाई के माध्यम से आप चीजें जान लीजिए । किसी भी शख्स को जो दिन रात केवल टीम के हित मे लगा हुआ है उसको आप फ़ोन करके केवल अपनी मनमाफिक बातें कहकर रिकॉर्ड करके वायरल करना उचित नहीं है मेरे अनुसार । बाकी जिनके पेट मे मरोड़ सिर्फ मेरे नाम से है उनके लिए स्पेशल दवाई जल्द भिजवा दी जाएगी ।

⚛️एक अन्य बात जो लोग चाहे वह हमारी टीम में हों या अन्य किसी टीम में वह सिर्फ अपनी टीम के प्रति जवाबदेह बने रहें तो बेहतर है । जो टीम फलाने के हैं टीम फलाने का ढोल बजाएं जो टीम धमाके के हैं टीम धमाके के मजीरा बजाएं । सँयुक्त लीगल टीम अपनी बात रखने में सक्षम है वह स्वयं समय समय पर अपनी बात आप सबसे साझा कर लेगी ।

⚛️ जिन्हें सबसे ज्यादा दिलचस्पी हमारे पैनल में है हमारी रणनीति में है ऐसे समस्त सदस्यों का स्वागत है टीम के साथ याची बनकर जुड़ें और सभी रणनीतियों को समय समय से जानते रहें । याचियों की सूची का काम अंतिम दौर में है बहुत जल्द याची सूची समूहों में डाल दी जाएगी उसके बाद सभी याची अपनी डिटेल्स मिला लेंगे और संशोधन यदि किसी का जरूरी हुआ तो उसको करके लिस्ट को न्यायालय में सबमिट कर दिया जाएगा ।।

#हरहरमहादेव #एकलक्ष्यनियुक्तिपत्र 🙏 🚩🚩

#सँयुक्तलीगलटीम


69000 SHIKSHAK BHARTI: मिशन सुप्रीम कोर्ट में अब तक किया गया सँयुक्त लीगल टीम 69000 का प्रयास व रणनीति Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news