23 June 2020

कथित शिक्षिका अनामिका शुक्ला प्रकरण की जांच में जुटी कर्नलगंज पुलिस अब हकीकत जानने के लिए कानपुर देहात जाएगी

कथित शिक्षिका अनामिका शुक्ला प्रकरण की जांच में जुटी कर्नलगंज पुलिस अब हकीकत जानने के लिए कानपुर देहात जाएगी

कथित शिक्षिका अनामिका शुक्ला प्रकरण की जांच में जुटी कर्नलगंज पुलिस अब हकीकत जानने के लिए कानपुर देहात जाएगी। विवेचक वहां पता लगाएंगे कि जिस सरिता यादव के बारे में अनामिका बनकर प्रयागराज में नौकरी करने की बात कही जा रही है, उसमें कितनी सच्चाई है। हालांकि सरिता फरार है। ऐसे में पुलिस उसके रिश्तेदारों और परिचितों से जानकारी जुटाएगी।

पुलिस का दावा है कि कथित शिक्षिका अनामिका का नया मोबाइल नंबर मिला है। उससे लोकेशन ट्रेस की जा रही है। अलीगढ़ और कानपुर देहात की पुलिस से भी फर्जीवाड़ा कर नौकरी पाने वाली अनामिका से जुड़े कई सुराग मिले हैं, जिसके बारे में तफ्तीश की जा रही है। अब तक की छानबीन में रीना से जुड़े दस्तावेज पुलिस के हाथ नहीं लग सके हैं। पुलिस का कहना है मोबाइल की कॉल डिटेल रिपोर्ट और मोबाइल कंपनी को दिए गए कागजात मिलने पर भी अनामिका की सच्चाई सामने आ जाएगी। फिलहाल पुलिस सरिता यादव की तलाश कर रही है। माना जा रहा है कि उसकी गिरफ्तारी से मामले का पर्दाफाश हो जाएगा। इंस्पेक्टर कर्नलगंज अरुण त्यागी का कहना है जल्द ही विवेचक को कानपुर देहात भेजकर सच्चाई के बारे पता लगाया जाएगा।

बताते चलें कि सोरांव के गोहरी स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय की कथित शिक्षिका अनामिका शुक्ला से जुड़े फर्जीवाड़ा का केस बीएसए ने कर्नलगंज थाने में दर्ज कराया है। शिक्षा विभाग की जांच में रीना के निवास प्रमाण पत्र पर नौकरी पाने का मामला सामने आया है। वहीं, अलीगढ़ पुलिस की गिरफ्त में आई बबली ने बयान दिया गया है कि उनकी ननद सरिता प्रयागराज में अनामिका बनकर नौकरी कर रही थी।

कथित शिक्षिका अनामिका शुक्ला प्रकरण की जांच में जुटी कर्नलगंज पुलिस अब हकीकत जानने के लिए कानपुर देहात जाएगी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news