25 June 2020

संयुक्त लीगल टीम 69000 पीलीभीत की मार्मिक अपील, अवश्य पढ़ें और शेयर करें

संयुक्त लीगल टीम 69000 पीलीभीत की मार्मिक अपील, अवश्य पढ़ें और शेयर करें

विगत 2 दिनों दिनांक 23 जून और 24 जून में जनपद पीलीभीत द्वारा अपर मुख्य सचिव बेसिक शिक्षा उत्तर प्रदेश शासन एवं सचिव बेसिक शिक्षा परिषद प्रयागराज को संबोधित ज्ञापन जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी जनपद पीलीभीत को तथा माननीय मुख्यमंत्री महोदय उत्तर प्रदेश सरकार एवं माननीय बेसिक शिक्षा मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार को संबोधित ज्ञापन माननीय जिलाधिकारी महोदय एवं माननीय सांसद महोदय पीलीभीत को लॉकडाउन के नियमों का पूर्णतया पालन करते हुए सौंपा गया।
आप सभी चयनित अभ्यर्थियों को हार्दिक बधाई लेकिन इस समय परिस्थितियां ऐसी हैं अपनी नौकरी की सुरक्षा करने के लिए, अपने माता-पिता अपने परिवारी जनों की पिछली डेढ़ साल से छिपी हुई मुस्कान को वापस लाने का दायित्व अब आप सबका ही बनता है।
मैं हार्दिक धन्यवाद करता हूं जिन्होंने अभी तक टीम पर भरोसा बनाया है और सहयोग किया है और आगे भी करने का वादा किया है और वह तैयार भी है। लेकिन आज आप अपनी नौकरी की रक्षा के लिए स्वयं आगे नहीं आएंगे तो यकीन मानिए शायद आज से कुछ सालों के बाद इस दिन को सोच कर बताएं कि शायद किसी ने आगाह किया था। ईश्वर भी उसी की सहायता करता है जो अपनी सहायता स्वयं करते हैं।
एक हजार अथवा दो हजार के सहयोग से आपका व्यक्तिगत कुछ नहीं जाएगा लेकिन 14 जुलाई 2020 की सुनवाई में सीनियर वकीलों के खड़े होने से आप की भर्ती प्रक्रिया चालू होने के अनुकूल आसार बन जाएंगे। व्यक्तिगत निर्णय आपका स्वयं का है ,आपके भविष्य का प्रश्न है।
जहां विपक्षी रोज नए-नए केस ला रहे हैं वहां आप अपने केवल आखरी कदम को चलने के लिए भी अभी सोच विचार ही कर रहे हैं।

याद रखिए :-

लोग तैयार खड़े हैं बबूल बोने के लिए
फिर गंगाजल भी नहीं मिलेगा पाप धोने के लिए
चयनित को नहीं मिल रहा सुख चैन अभी
दुखों के अलावा बस आंसू है आंखों में रोने के लिए।😭😭

मेरा आप सब से निवेदन है कि आप स्वयं आगे आएं और राघवेंद्र प्रताप सिंह & अन्य के साझे खाते में सहयोग दें ।

पीलीभीत टीम और समस्त चयनित अभ्यर्थी ।।
🙏🙏🙏🙏

संयुक्त लीगल टीम 69000 पीलीभीत की मार्मिक अपील, अवश्य पढ़ें और शेयर करें Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news