11 June 2020

69000 शिक्षक भर्ती न्याय मोर्चा के आह्वान पर शिक्षक भर्ती में भ्रष्टाचार के खिलाफ बुधवार को जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन

69000 शिक्षक भर्ती न्याय मोर्चा के आह्वान पर शिक्षक भर्ती में भ्रष्टाचार के खिलाफ बुधवार को जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन


69000 शिक्षक भर्ती न्याय मोर्चा के आह्वान पर शिक्षक भर्ती में भ्रष्टाचार के खिलाफ बुधवार को जिला मुख्यालय में प्रदर्शन करने से पहले ही संगठन के कार्यकर्ताओं को स्वराज भवन के सामने रोक दिया गया। बाद में प्रशासन ने वहीं ज्ञापन लिया।


न्याय मोर्चा के संयोजक सुनील मौर्य ने कहा कि हम शिक्षक भर्ती से जुड़े छात्र परीक्षा में हुए व्यापक भ्रष्टाचार की सीबीआई जांच कराने और भर्ती परीक्षा को रद्द कर पुन: परीक्षा कराने की मांग सरकार से कर रहे हैं ताकि भ्रष्टाचार में लिप्त नकल माफियाओं को सबक मिल सके और भविष्य में किसी भी भर्ती परीक्षा का पेपर आउट ना करा सके। न्याय मोर्चा से जुड़े राहुल गौड़ व सुमित गौतम ने कहा कि हम बेरोजगार नौजवान सरकार के दमन से डरने वाले नहीं हैं। यदि हमारी मांगें पूरी नहीं होती हैं तो हम प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होंगे जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। ज्ञापन देने वालों में सूर्य प्रताप, शैलेश पासवान, प्रदीप ओबामा, ए. कुमार, दिग्विजय सिंह आदि रहे।

69000 शिक्षक भर्ती न्याय मोर्चा के आह्वान पर शिक्षक भर्ती में भ्रष्टाचार के खिलाफ बुधवार को जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news