Latest Updates|Recent Posts👇

12 June 2020

69000 SHIKSHAK BHARTI: आर्डर मॉडिफिकेशन एप्लिकेशन सुप्रीम कोर्ट पर विस्तृत सूचना सर्वेश प्रताप सिंह द्वारा

69000 SHIKSHAK BHARTI: आर्डर मॉडिफिकेशन एप्लिकेशन सुप्रीम कोर्ट पर विस्तृत सूचना सर्वेश प्रताप सिंह द्वारा


आर्डर मॉडिफिकेशन एप्लिकेशन सुप्रीम कोर्ट
#सर्वेश_प्रताप_सिंह

◼️उत्तरमाला मामले में P.N.P. की #स्पेशल_अपील (SPLA :- 154,156,157) पर आज आए आर्डर पर #शासन और #P_N_P की तरफ से कुल 2 #कैविएट दाखिल कर दी गई हैं।


◼️कट-ऑफ मामले पर 21 मई और 9 जून के सुप्रीम कोर्ट के आदेश (जिसमें 37,339 पद रोके जाने को कहा गया है) पर #मॉडिफिकेशन_एप्लीकेशन दाखिल करने की प्रक्रिया अंतिम चरण में है।

◼️आज देर शाम तक मोडिफिकेशन एप्लिकेशन दाखिल होते ही, इसकी सूचना आप सभी को पोस्ट के माध्यम से दे दी जाएगी।

◼️आज उत्तरमाला मामले में स्पेशल अपील का ऑर्डर आने से लेकर, कैवियट दाखिल होने और सरकार की मोडिफिकेशन एप्लिकेशन दाखिल होने तक टीम निदेशालय पर बनी हुई है और शासन स्तर पर भी प्रयास जारी हैं।

◼️हमारा लक्ष्य इस पूरी प्रक्रिया में अन्य टीमों की तरह 14 जुलाई की तैयारी करने के #बजाए, सरकार के साथ मिलकर प्रयास करके, सरकार और अधिकारियों पर दबाब बनाकर #जून_में_ही_नियुक्ति_पत्र_प्राप्ति है।

◼️जिन साथियों को बीटीसी लीगल टीम पर भरोसा है, वो भरोसा बनाये रखें। टीम अपनी हमेशा के जैसी कार्यशैली के अनुसार हर एक निर्णय बहुत ही सूझ-बूझ के साथ लेते हुए आगे अपना कार्य जारी रखेगी।🎯

◼️67,867 चयनित साथियों को सुरक्षित करके नियुक्ति पत्र दिलाने के लिए टीम हर तरह से प्रतिबद्ध है, यह आपसे वादा है।🙏

#धन्यवाद
#_सर्वेश_प्रताप_सिंह
#बीटीसी_लीगल_टीम

69000 SHIKSHAK BHARTI: आर्डर मॉडिफिकेशन एप्लिकेशन सुप्रीम कोर्ट पर विस्तृत सूचना सर्वेश प्रताप सिंह द्वारा Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news