Latest Updates|Recent Posts👇

26 February 2020

69000 शिक्षक BHARTI UPDATE अपडेट दिनाँक -26/02/2020 सीतापुर टीम

69000 शिक्षक BHARTI UPDATE अपडेट दिनाँक -26/02/2020 सीतापुर टीम


*69000 शिक्षक भर्ती*
*कोर्ट अपडेट*
*दिनाँक -26/02/2020*
*सीतापुर टीम*
🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩
साथियों जैसा कि आप को पता है,कि आज अपना केस समय से कुछ देर बाद शुरू हुआ। और *सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता श्री आनंद नंदन जी ने अपना आर्गुमेंट शुरू करने को उठे। इस पर माननीय कोर्ट द्वारा ने उनसे उनका इंट्रोडक्शन पूछा । नंन्दन जी के द्वारा बताया गया ,तथा अमित भदौरिया जी ने कोर्ट से कहा यह शिक्षामित्रों के पक्ष की तरफ के अधिवक्ता है,थोड़ी देर बाद लिस्ट देखकर वह समंझ पाये। ऐसा होना स्वाभाविक होता है ,कि कोई वकील अपने केस में बाहर से आये ,तो उसको अपने बारे में बताना तो पड़ता ही है, और जो यह अफवाह उड़ा रहे हैं कि वो पार्टी नही । तो वो आंखे खोलकर कर देख लें कि आनंद नंदन जी का नाम हर दिन के ऑर्डर में छप कर आता है।

*श्री आनंद नंदन जी ने अपना पक्ष रखना शुरू किया । तब कोर्ट ने कहा कि आप के द्वारा रिपीट आर्गुमेंट नही होना चाहिए। तो नंदन जी ने कहा कि मैं कोई भी रिपीट आर्गुमेंट नही करूँगा । इस पर कुछ तर्क आनंद नंदन जी ने देने शुरू किए जज साहब ने सुना ,लेकिन जैसे ही आनंद कुमार यादव जजमेंट पे आये,वैसे ही पंकज जायसवाल जी ने  कहा कि यह आर्गुमेंट हो चुकी है,जबकि आनंद कुमार यादव जजमेंट में कुछ ऐसी चीजें थी जिसको आनंद नंदन जी ने बतानी चाही थी। 7 मिनट की बहस के बाद जज साहब ने कहा आप को जो भी कहना है,वो आप रिटेन सबमिसन में दे दीजिए।*

          साथियों परेशान होने की कोई जरूरत नही है,आनंद नंदन जी के द्वारा जो भी पॉइंट पे बहस होनी थी,उसी पर आनंद नंदन जी के द्वारा आज रात में रुककर मजबूत रिटेन सबमिसन तैयार करवाया जायेगा । तथा परिहार जी की ब्रीफिंग उन्ही के द्वारा करवाई जायेगी।

           साथियों जो हमारी जिम्मेदारी थी हमने वो किया। अब जज के खिलाफ तो हम जा नही सकते है, अभी सीतापुर टीम की तरफ से *श्री एच जी एस परिहार जी* (अध्यक्ष अवध बार एसोसिएशन ) आर्गुमेंट करेंगे।

  *साथियों परेशान बिल्कुल मत हो सभी लोग ईश्वर से यही प्रार्थना करो कि शिक्षामित्रों के साथ न्याय हो*।

      बाकी अफवाहों से दूर रहें,सीतापुर टीम की कथनी करनी में कोई अंतर है।

बाकी पूरी अपडेट ऑडियो में दी जायेगी।

               *🤝🏻सीतापुर टीम🤝🏻*

69000 शिक्षक BHARTI UPDATE अपडेट दिनाँक -26/02/2020 सीतापुर टीम Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news