Latest Updates|Recent Posts👇

25 February 2020

69000 शिक्षक BHARTI मुद्दा_ए_कटऑफ: Shivendra Pratap Singh की कलम से

69000 शिक्षक BHARTI मुद्दा_ए_कटऑफ: Shivendra Pratap Singh की कलम से


⏰इस वीडियो को देखने के बाद निश्चित तौर पर कहना चाहेंगे #भारतीय_न्याय_व्यवस्था में आमूल चूल परिवर्तन की आवश्यकता है । जो जितनी जल्दी हो उतना अच्छा क्योंकि देरी और शिथिलता ऐसा नासूर है न्यायालय का जो गैंग्रीन बन जाये उसके पहले इसमे चीरा लगाकर उपचार जरूरी है ।

⏰#HNसिंह सर कल अगर अपना सबमिशन समाप्त कर लेते हैं तो 3 अधिवक्ता शिक्षामित्रों के बचेंगे (परिहार सर,आनंद नन्दन सर,LP मिश्रा सर) मुख्यतः जो पिछले महाशय की भांति समय न लेंगे यह उनके पैरवीकार और उनके चैंबर दोनों से बात करने पर स्पष्ट हुआ है अबतक और कोर्ट रिपीट आर्गुमेंट न ले इसके लिए प्रॉपर दबाव बनाया जाएगा क्योंकि हमारे अधिवक्ताओं को भी लिमिटेड समय दिया गया था ।

⏰होली के पहले रिजर्व होगा या नहीं होगा इसके कयास लगाना बचकानी बात होगी मित्रों क्योंकि यह पूर्णरूपेण जज पर निर्भर है कि वह कब रिजर्व करते हैं इसके लिए बयानबाजी करना या संभावनाओं की चर्चा करके अनुमान लगाने वाले शूरवीरों को बढ़ावा देना सही नहीं होगा ।हां जल्द रिजर्व हो इसके लिए हरसंभव प्रयास किये जा रहे हैं । महाधिवक्ता सर के सम्बंध में CSC पैनल की ओर से स्पष्ट किया गया है कि कोर्ट में मौजूद रहने पर अपने केस को प्राथमिकता में रखते हुए समय देंगे पर अभी सरकार की ओर से उन्हें नया कोई विशेष दिशानिर्देश नहीं प्राप्त हुए हैं ।।


⏰विगत एक वर्षों के परिश्रम और संयम धैर्य अंतिम दौर में है साथियों हताश न खुद हो न किसी को होने दें ऐसे शूरमाओं से दूरी बनाये जो 2022 में होगी,कभी न होगी जैसे ऊलजलूल बयान देते फिरते हैं उम्मीद है मुण्डकोपनिषद का ध्येय वाक्य #सत्यमेव_जयते सत्य सिद्ध होगा और यहां से विजयी होकर हम आप प्राथमिक की सेवा का अवसर प्राप्त करेंगे ।अपने अपने इष्ट का ध्यान करें और विनती करें अरदास लगाएं कि जल्द अपने पक्ष में मामला निस्तारित हो ।।🙏

69000 शिक्षक BHARTI मुद्दा_ए_कटऑफ: Shivendra Pratap Singh की कलम से Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news