Latest Updates|Recent Posts👇

21 February 2020

सोशल मीडिया पर उपस्थित 69000 BHARTI 60/65 हितैषी ध्यान दे भैया :Prem Dwivedi की कलम से महत्वपूर्ण संदेश

सोशल मीडिया पर उपस्थित 69000 BHARTI 60/65 हितैषी ध्यान दे भैया :Prem Dwivedi की कलम से महत्वपूर्ण संदेश


#सोशल #मीडिया पर #उपस्थित 69k भर्ती 60/65 #हितैषी ध्यान #दे भैया :


✍️इस भर्ती से जुड़े प्रत्येक #मेंबर्स से निवेदन है 69k भर्ती में सम्मलित अभ्यर्थियों की लम्बी मानसिक पीड़ा को समझते हुए भर्ती के प्रति और लोगो के लिए थोड़ी #सकारात्मक #पोस्ट ही किया करें और ऐसे लोगो की ही बातें #approve भी हो ,,,हम आप जानते है #लगबघ #अभ्यर्थी भर्ती के लिए #फ़ेसबुक #वाट्सएप्प पर जानकारी लेने के लिए जुड़ा है और आधे से ज्यादा लोग अपनी बातें खुल कर शेयर तक नही करते #even एक भी #पोस्ट आज तक नही किये होंगे।,,,
क्या पता वो आपसे ही #जानकारी प्राप्त करने की #जिज्ञासा रखते हो!

✍️कहीं ना कहीं #अब्यर्थियों के #मानसिक #विषाद(depression) का कारण हमारी आपकी #बातें भी बन जाती है और हमे आपको पता तक नही चलता और इन्ही कुण्ठा(frustration) के चलते भी लोग #उल्टे #सीधे क़दम उठा सकतें है ,,हर इंसान में #व्यक्तिगत #भिन्नता(individual differences) पाई जाती है कोई रत्ती भर में #परेशान हो जाता है कोई #लड़कर अपने आप से #कठिन #परिस्थितियों का #सामना करता है।

✍️ये #sucide का ख्याल व्यक्ति में #अचानक आता है उसी पल यदि एक #छोटी से #पॉजिटिव #बात या ख्याल मन मे आ जाये तो लम्बी अवधि के लिए आत्महत्या का विचार मन से चला जाता है और #नेगेटिविटी पर #तगड़ा barrior बन जाता है,जब भी ऐसे ख्याल आएं वो जगह जरूर छोड़नी चाइए और ache #संबंधियों से अपनी बातें #समस्या #जरूर #साझा(share) करें ।।

✍️ये ग्रुप्स जो बने है आप अपनी बातें समस्या यहां भी साझा(share) कर सकतें है बेजीझक और एडमिन मॉडरेटर भैया आप लोग पोस्ट पढ़कर और लगे कि बातें approve honi chaiye तो approve जरूर करें ,सब आप से जुड़े है प्रेम बनाये रखें ।।

✍️अब 69k भर्ती 60/65 तो इस समस्या का हल लगबघ निकल चुका है मित्रो ,,,अब ज्यादा देर नही और आपको तो थोड़ा सा खुश रहना चाइए सरकार 60/65 पर आपके साथ ही है ये अभी तक का सबसे #plus #पॉइंट है और उस से भी बड़ा #प्लस #पॉइंट की दो बड़े पक्ष बीएड बीटीसी सरकार के साथ है और सही मानक पर साथ है तो भर्ती आपके पक्ष में ही जानी तय है,इतना सारा प्लस पॉइंट आपको नौकरी दिलाने के लिए पर्याप्त है तो क्यों गलत कदम उठाना कभी खुद या सफल लोगो के साथ भर्ती पर विश्लेषण करिये जीत आपकी ही होनी है,, ये निश्चित ही दिखेगी।।

✍️अब कब होगी भर्ती ये भी बढ़िया,, तो साथियों सुप्रीम कोर्ट की मियाद 6 हफ्ते वाली पूरी होने को है,, निर्णय कभी भी.... किसी भी दिन केस close हो सकता है और महादेव ने चाहा तो अब भी होली का पहला हफ्ता निर्णायक सिद्ध हो सकता है ,।।

🙏बाकी रत्ती भर धैर्य और बनाये रखें ,मस्त रहे स्वस्थ रहे🙏

🙏🙏"क्या सोचता है मुसीबतें सबके पास होती है,,,
अपने आप को पहचान कर दास्तान लिखनी होती है,
अरे जिंदगी जीने का हुनर उन लोगो से भी सीख लो
जिनके पास देखने को आंख तख नही होती"🙏🙏

जय श्री बाला जी🙏
हर हर महादेव 🙏

सोशल मीडिया पर उपस्थित 69000 BHARTI 60/65 हितैषी ध्यान दे भैया :Prem Dwivedi की कलम से महत्वपूर्ण संदेश Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news