Latest Updates|Recent Posts👇

12 April 2024

छात्रा को पीटने के मामले में शिक्षक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज

 छात्रा को पीटने के मामले में शिक्षक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज

टूंडला। विद्यालय परिसर में लगे पेड़ से शहतूत ताेड़ने पर छात्रा को बेरहमी से पीटने के मामले में छात्रा के पिता ने आरोपी शिक्षक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं मामले में पुलिस व शिक्षाधिकारी जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

थाना क्षेत्र के गांव नगला केसों निवासी रामनरेश की नौ वर्षीय पुत्री कुमारी रौना प्राथमिक विद्यालय अनवारा में कक्षा चार की छात्रा है। शुक्रवार दोपहर एक बजे छात्रा स्कूल परिसर में लगे पेड़ से शहतूत तोड़ रही थी। आरोप है कि जब प्रधानाध्यापक सुभाष चंद्र ने ये देखा तो वे आग-बबूला हो गए थे तथा स्टील के स्केल से उसको बेहरमी से पीटा था। सोमवार परिजन ने शिक्षक को बेरहमी से पीटने के निशान दिखाते हुए स्कूल में हंगामा किया था।


शिक्षक द्वारा अपनी गलती स्वीकार न किए जाने पर छात्रा के पिता रामनरेश ने देर शाम आरोपी शिक्षक सुभाष चंद्र के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। थाना प्रभारी अनुज कुमार का कहना है कि तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटना की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। इधर एबीएसए ज्योति पाठक का कहना है कि विभाग घटना की जांच कर रहा है। जांच में अगर शिक्षक दोषी पाए जाते हैं तो उनके विरुद्ध विभागीय कार्रवाई की जाएगी।


छात्रा को पीटने के मामले में शिक्षक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news