Latest Updates|Recent Posts👇

28 March 2024

छात्राओं से प्रधानाध्यापक ने की छेड़छाड़, सस्पेंड

 छात्राओं से प्रधानाध्यापक ने की छेड़छाड़, सस्पेंड

बुलंदशहर, अरनिया थाना क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ और अश्लीलता की। मामले में गांव निवासी व्यक्ति ने आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। वहीं आरोपी प्रधानाध्यापक को बीएसए ने तत्काल सस्पेंड कर दिया है।



अरनिया क्षेत्र निवासी ग्रामीण ने बताया कि गांव के प्राथिमक विद्यालय के प्रधानाध्यापक प्रताप सिंह निवासी गांव कोलसेना जिला बुलन्दशहर ने नौ वर्ष से लेकर 12 वर्ष तक की आठ दलित वर्ग की छात्राओं से अश्लील हकरत की। जिसके चलते छात्राओं ने स्कूल जाना बंद कर दिया। स्कूल नहीं जाने का कारण छात्राओं ने परिजनों को बताया। साथ ही प्रधानाध्यापक पर अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप भी लगाया है। घर बताने पर परीक्षाओं में फेल कर स्कूल से नाम काटने की धमकी भी दी। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
उधर, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डा. लक्ष्मीकांत पांडेय ने बताया कि अरनियां क्षेत्र के एक परिषदीय स्कूल में शिक्षक द्वारा छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के आरोप लगे थे। इस मामले में शिक्षक के खिलाफ अरिनयां थाने में लैगिंग अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के तहत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पूरे मामले में अरनियां खंड शिक्षा अधिकारी से रिपोर्ट मांगी गई थी। प्रकरण को संज्ञान में लेते हुए तत्काल प्रभाव से शिक्षक प्रताप सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही शिक्षक के वेतन पर भी रोक लगा दी गई है।

मामले में आरोपी प्रधानाध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है। गहनता से जांच की जा रही है।

-लोकेश अग्निहोत्री, अरनिया थाना प्रभारी

छात्राओं से प्रधानाध्यापक ने की छेड़छाड़, सस्पेंड Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news