Latest Updates|Recent Posts👇

21 December 2023

मेरा नाम काटा तो अंजाम भुगतने को तैयार रहना...' कक्षा नौ की छात्रा ने टीचर को दी धमकी, मां ने भी दिया साथ, फिर हुआ ये

 मेरा नाम काटा तो अंजाम भुगतने को तैयार रहना...' कक्षा नौ की छात्रा ने टीचर को दी धमकी, मां ने भी दिया साथ, फिर हुआ ये


अमरोहा के गजरौला में शिक्षक को कक्षा नौ की छात्रा ने धमकी दी कि उसका नाम काटा गया तो वह उसे झूठे केस में फंसा देगी। पीड़ित ने छात्रा के माता-पिता को बुलाया। छात्रा की मां ने भी बेटी की ही पैरवी की। शिक्षक ने झूठे मामले में फंसने से बचने के लिए प्रधानाचार्य को अपनी पीड़ा सुनाई। मामला थाना क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज का है। यहां पर एक शिक्षक कक्षा नौ का कक्षा अध्यापक है। वह मंगलवार को कॉलेज के प्रधानाचार्य के कार्यालय में पहुंचे। यहां उन्होंने प्रधानाचार्य को अपनी पीड़ा सुनाई। कहा कि कॉलेज में कक्षा नौ की एक छात्रा की गलत संगत और आदत देख उन्होंने उसे डांट फटकार लगाई।



पढ़ाई पर ध्यान देने को कहा। उसके माता-पिता को बुलाया। मगर छात्रा की माता ने अपनी बेटी को समझाने की बजाय उसकी ही पैरवी की। जबकि पिता ने बेटी को काफी डांटा, लेकिन उसकी आदत में कोई सुधार नहीं आया। जिस पर उन्होंने छात्रा को सुधारने के लिए उसका नाम काटने की चेतावनी दी। आरोप है कि इसी बात पर छात्रा यह भूल गई कि वह शिक्षक हैं और वह उनके लिए बेटी के समान है। छात्रा ने शिक्षक को धमकी दी कि उसका नाम काटा गया तो वह उनको झूठे केस में फंसा देगी। जिससे उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। वह सन्न रह गए। इस बीच छात्रा ने कॉलेज ने आना जाना बंद कर दिया।

मगर अब वार्षिक परीक्षा नजदीक आ रही है। कहीं छात्रा का साल न खराब हो जाए, इसी चिंता को लेकर शिक्षक ने प्रधानाचार्य से कहा कि कक्षा नौ की छात्रा के माता-पिता को बुलाकर उसकी करतूत बताई जाए। छात्रा को भी अपनी गलती का अहसास कराया जाए। प्रधानाचार्य ने यह मामला उनके संज्ञान में आ गया है। किसी भी शिक्षक को नहीं फंसने देंगे।

मेरा नाम काटा तो अंजाम भुगतने को तैयार रहना...' कक्षा नौ की छात्रा ने टीचर को दी धमकी, मां ने भी दिया साथ, फिर हुआ ये Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news