Latest Updates|Recent Posts👇

28 September 2020

हिमांशू राणा की कलम से:- जिन्होंने शिक्षामित्रों का समायोजन रदद् करवाया था, सब अपने को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं पुरानी list को देखकर, कभी हमने भी किया था एक अखबार की cutting देखकर कि tet में 90 से ऊपर मात्र 60000 पास और भर्ती 72000 की थी

हिमांशू राणा की कलम से:- जिन्होंने शिक्षामित्रों का समायोजन रदद् करवाया था, सब अपने को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं पुरानी list को देखकर, कभी हमने भी किया था एक अखबार की cutting देखकर कि tet में 90 से ऊपर मात्र 60000 पास और भर्ती 72000 की थी 


हिमांशू राणा की कलम से:- जिन्होंने शिक्षामित्रों का समायोजन रदद् करवाया था।
Survival of the fittest

सब अपने को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं पुरानी list को देखकर, कभी हमने भी किया था एक अखबार की cutting देखकर कि tet में 90 से ऊपर मात्र 60000 पास और भर्ती 72000 की थी ।

पहली बधाई दी अजय ठाकुर को जो आरक्षण के तहत सेलेक्ट हुए फिर दुर्गेश ने डेटा भेजा कि तुम्हारी तो क्या मेरी सुरक्षित नहीं है ।

खैर हमारे पास विकल्प था लेकिन अभी के लिए आपको उदाहरण दूँ तो 78 गुणांक लेकर प्रयागराज में अभ्यर्थी बाहर है ।

अभी तक final है नहीं कार्य कैसे होगा क्योंकि सत्ता आपके साथ भी है और उनके भी लेकिन विभाजन की नीति का सही इस्तेमाल करते हुए आपको भटकाया जा रहा है, हकीकत में सुरक्षित कोई नहीं है ।
नौकरी के भीतर रहकर ज्ञान देना आसान होता है लेकिन गलत का विरोध कम ही लोग करते हैं और आप एक सपना जी रहे हैं कि हाँ मेरा हो गया बस ठीक असलियत कुछ और है ।

इस vacancy से मेरा लगाव इसलिए है कि कहीं न कहीं कोई माने तो ये पद किसकी देन हैं वे आप समस्त जानते हैं वरना किसी की नौकरी लगेगी तो मेरा वेतन नहीं कटेगा और न मुझे कोई वेतन देगा ।

नित्य देख रहा हूँ विज्ञापन आ रहे हैं कि फला के लिए tet जरूरी है और इतने पद खाली हैं, मेरी rti पड़ी है जो अभी मैंने बेसिक शिक्षा में डाली है साहिब के पास जवाब नहीं है कि कितने पद खाली हैं और इधर से उधर टहला रहे हैं कि जवाब दो ।

हकीकत पता है क्या है ?
एक आदमी तैयार होता है भाषण देने के लिए और कई बार उसका रियाज करता है कपड़े टिंच सपने दिखाने हैं और फिर, फिर आपके सामने breaking news आती है bed btc tet ctet कर लो आप फॉर्म डालते हैं लगभग 20 लाख लोग और प्रेशर लेकर exam देते हैं कि हाँ मैं सरकारी शिक्षक बन गया फिर आपके सामने vacancy आती हैं कुछ हजार लेकिन आप हिम्मत नहीं छोडते कि हां मैं हूँ अंदर लेकिन नहीं हो पाता और आप अपनी किस्मत को गाली देकर फिर प्रयासों में लग जाते हैं ।
ये ही तो असली खेल है boss

अंतरिम आदेश अगर ऐसे पालन किये जाते तो bed 2011 के नहीं हो सकते थे ?
सत्ता में आये 11 march 2017 अंतिम निर्णय आया 25 july 2017 , सोचो फिर ?

खैर सोचिये आप समस्त लोग ये भर्ती गर्त में जा रही है क्योंकि शेष पदों के लिए किसी के पास कोई ज्ञान नहीं है ।

#राणा

हिमांशू राणा की कलम से:- जिन्होंने शिक्षामित्रों का समायोजन रदद् करवाया था, सब अपने को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं पुरानी list को देखकर, कभी हमने भी किया था एक अखबार की cutting देखकर कि tet में 90 से ऊपर मात्र 60000 पास और भर्ती 72000 की थी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news