21 September 2020

उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने बीएसए से मांग की है कि शिक्षकों से पढ़ाई के अलावा अन्य कोई कार्य न लिया जाए: उन्नाव

उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने बीएसए से मांग की है कि शिक्षकों से पढ़ाई के अलावा अन्य कोई कार्य न लिया जाए: उन्नाव


🐧 शिक्षक संघ ने उठाई मांग शिक्षकों से पठन - पाठन के अलावा अन्य कार्य न लिए जाए

🐧 ब्लॉक संसाधन केंद्रों पर बीईओ अपने पद का दुरुपयोग कर शिक्षकों को कार्यालय बुलाकर अन्य कार्य भी ले रहे हैं ।

🐧 संघ के जिलाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह का कहना है कि ब्लाकों में तीन तीन चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी होने के बाद भी शिक्षकों से बीएसए कार्यालय सूचना भिजवाने के साथ कंप्यूटर पर उनसे काम लिया जा रहा है ।

🐧 यहां तक कि यूनिफार्म वितरण में भी शिक्षकों के माध्यम से कमीशन सेट कराने की शिकायतें संगठन को मिल रही हैं , जांच के दौरान कोई कमी मिलने पर शिक्षक पर ही कार्रवाई की जाती है ।

🐧 गाइडलाइन के मुताबिक प्राइवेट कंप्यूटरों पर शासकीय कार्य न लिए जाए , सरकारी मेल भी प्राइवेट स्तर पर नहीं खोले जा सकते हैं ।

🐧 लेकिन यह भी कार्य शिक्षकों से ही कराया जा रहा है , संगठन के पदाधिकारियों ने इस मामले की जांच साइबर सेल के माध्यम से कराने की मांग की है ।

🐧 ताकि हकीकत खुद ब खुद सामने आ सके , ज्ञापन देने वालों में महामंत्री सौरभ सिंह , प्रांतीय कोषाध्यक्ष संजय कुमार कनौजिया व अन्य पदाधिकारी शामिल रहे ।

उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने बीएसए से मांग की है कि शिक्षकों से पढ़ाई के अलावा अन्य कोई कार्य न लिया जाए: उन्नाव Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news