Latest Updates|Recent Posts👇

04 June 2020

69000 SHIKSHAK BHARTI पर सचिव का आदेश मिलते ही आधा घंटा पहले रोकी गई काउंसिलिंग

69000 SHIKSHAK BHARTI पर सचिव का आदेश मिलते ही आधा घंटा पहले रोकी गई काउंसिलिंग


जिले में रिक्त 990 पदों के सापेक्ष आवंटित 982 अभ्यर्थियों में से 292 दिव्यांग और महिलाओं को पहले दिन बुधवार को काउंसिलिंग के लिए सेंट एंथोनी गर्ल्स इंटर कॉलेज में बुलाया गया था। सुबह 9 से 4 बजे तक काउंसिलिंग होनी थी। लेकिन हाईकोर्ट के आदेश पर बेसिक शिक्षा परिषद के कार्यवाहक सचिव विजय शंकर मिश्र का काउंसिलिंग रोकने संबंधी पत्र तकरीबन 3.15 बजे मिला। जिसके तुरंत बाद निर्धारित समय से आधा घंटे पहले काउंसिलिंग रोक दी गई।

बेसिक शिक्षा अधिकारी संजय कुमार कुशवाहा ने बताया कि पत्र मिलने के बाद 3.30 बजे के आसपास काउंसिलिंग प्रक्रिया स्थगित कर दी गई। तब तक 274 अभ्यर्थी काउंसिलिंग करा चुके थे। देर से आने वाले तीन-चार अभ्यर्थी दस्तावेज सत्यापन नहीं करा सके। काउंसिलिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन होता दिखाई नहीं पड़ा। कॉलेज परिसर में अभ्यर्थी के अलावा किसी और को प्रवेश नहीं देने की बात बीएसए ने कही थी लेकिन एक-एक अभ्यर्थी के साथ दो-तीन लोग पहुंचे थे।

भ्रष्टाचारियों को सामने लाने का मिलेगा मौका: शिक्षक भर्ती का विरोध कर रहे न्याय मोर्चा के संयोजक सुनील मौर्य ने कहा है कि प्रक्रिया स्थगित करने के हाईकोर्ट के आदेश से भ्रष्टाचारियों को सामने लाने का मौका मिलेगा।

69000 SHIKSHAK BHARTI पर सचिव का आदेश मिलते ही आधा घंटा पहले रोकी गई काउंसिलिंग Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news