20 May 2020

69000 SHIKSHAK BHARTI आवेदन सम्बन्धी समस्याएं और उनके निराकरण हेतु लीगल टीम का प्रयास

69000 SHIKSHAK BHARTI आवेदन सम्बन्धी समस्याएं और उनके निराकरण हेतु लीगल टीम का प्रयास


69000 शिक्षक भर्ती आवेदन सम्बन्धी समस्याएं SCERT लखनऊ सुप्रीमकोर्ट

💎मोबाइल नम्बर संशोधन के लिए सर से बोला जा चुका है,कुछ साथियों ने प्रार्थना पत्र का फॉर्मेट बनाकर भेजा था उसको हाथ से लिखकर दे दिया है ।जिस हिसाब से भरोसा दिलाया जा रहा है उसके अनुसार बहुत जल्द ही या अधिकतम दो दिन में मोबाइल नम्बर सम्बन्धी समस्या समाप्त हो जानी चाहिए अन्यथा की स्थिति में फॉर्म भरने की तिथि को विभाग को थोड़ा आगे खिसकाना पड़ सकता है क्योंकि इस समस्या के पीड़ितों की संख्या अच्छी खासी है । बातचीत के दौरान उन्होंने स्वयं कहा कि इसके सम्बन्ध मे सभी उच्चाधिकारी अवगत हैं और इसके निराकरण के लिए कार्य कर रहे हैं।

💎वेबसाइट एरर पर आ रही समस्या के लिए उन्होंने सर्वर पर पड़ रहे लोड को देखते हुए उसकी क्षमता बढाने का निवेदन कल ही विभाग की तरफ से भेज दिया था जिसके अनुरूप आज शाम तक साइट से थोड़ा बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद लगाई जा सकती है । जिन साथियों का एरर आ रहा है वे दोबारा आवेदन को थोड़ा समयांतर लेकर भरें ।

💎ID सम्बन्धी समस्या पर ID में अन्य और विकल्पों को जोड़ने का निवेदन रखा गया है परंतु अभी इस आपाधापी में उसके स्वीकार होने की उम्मीद करना कठिन है ऐसे में उपलब्ध विकल्पों के अनुरूप तैयारी रखिये । निवास जो नेट पर ऑनलाइन शो कर रहा हो उसको प्रयोग कर सकते हैं । आधार,पैन कार्ड और वोटर ID जैसे सुझाव व निवेदन शासन के सम्मुख रख दिये हैं जिसके लिए आला अधिकारियों को प्रस्ताव बनाकर भेजने का आश्वासन दिया गया है ।

💎ओटीपी सम्बन्धी समस्या का निराकरण कराने के लिए आप सबकी ओर से डायरेक्टर सर का आभार भी जताया गया है और प्रार्थना किया गया है कि मोबाइल नम्बर सम्बंधी समस्या को भी यथाशीघ्र निस्तारित करके हम सबको कृतार्थ करने की कृपा करें । टीम अपने वायदे के अनुसार अभ्यर्थियों की समस्याओं को 1 1 करके कम करने के लिए प्रयासरत है ।

💎आज शाम में अधिवक्ताओं की ब्रीफिंग है और अकेले राकेश द्विवेदी जी की पूरी फीस का इंतजाम नहीं हो पाया है कल 7000 और कल रात की अपील के बाद आज अब तक 20000 ₹ का सहयोग प्राप्त हुआ है वो भी तब जब टीम को 3 लाख ₹ की आवश्यकता थी । खैर कोई नहीं टीम हर हाल में प्रथम सुनवाई पर विपक्ष की याचिका खारिज कराने की दिशा में कार्ययोजना को सम्पन्न कराने की कोशिश में है शाम तक टीम के ही एक अन्य टॉप सीनियर अधिवक्ता की ब्रीफिंग और केस हिस्ट्री समेत समस्त मुद्दों पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के साथ केस की तैयारी पूर्ण कर ली जाएगी और ।
राकेश द्विवेदी सर टीम के साथ फिलहाल बने रहेंगे पर अभी हमारी टीम प्रथम सुनवाई में उनको उतार पाने में सक्षम नहीं है ।
सक्षम न होने के बावजूद उन्हें हमारी टीम मना नहीं कर रही है क्योंकि हमें राकेश द्विवेदी सर की कीमत मालूम है और इस केस में उनका महत्व मालूम है प्रथम सुनवाई के समय मे तमाम विवादों के कारण अपेक्षाकृत कम सहयोग मिलने के कारण फिलहाल टीम अपने प्लान B को एक्टिव कर रही है और यदि इस सुनवाई के बाद कोर्ट से समय और आप सबका सहयोग मिला तो द्विवेदी सर को मैदान में उतारकर विपक्ष का गेम ओवर करने में में देर नहीं की जाएगी ।।

💎अंत मे आप सबसे बस इतना कहना चाहूँगा कि टीम की रणनीति पर,टीम की मेहनत पर यकीन रखिये, सोचकर देखिए एक बार टीम एक ही समय पर कितने अलग अलग मुद्दों पर कितने अलग अलग जगहों पर आपके लिए प्रयासरत है आपकी समस्याओं के निराकरण के लिए प्रयास जारी किए हुए है ऐसे में यदि आप सबके द्वारा टीम का सहयोग नहीं किया जाएगा तो टीम अधिवक्ताओं का भुगतान किस प्रकार से करेगी । सुप्रीमकोर्ट की लड़ाई में सिर्फ आर्थिक बल ही आपको विपक्ष पर बढ़त दिला सकता है जिसमें फिलहाल वर्तमान स्थिति में टीम का आर्थिक बल सीमित है उसकी वजह बेफिजूल के मुद्दों में आप सबका उलझना भी है । 90 97 के अलावा सामने आ रहे हर अन्य मुद्दों को सिरे से नकारकर ही हम आप विपक्ष पर बढ़त ले पाएंगे ।।✍️



#हरहरमहादेव #एकलक्ष्यनियुक्तिपत्र 📖

#69000लीगलटीम #_सुप्रीमकोर्ट 💚🙏
फोन पे/गूगल पे/भीम पे/Paytm :- 📲8004007496

69000 SHIKSHAK BHARTI आवेदन सम्बन्धी समस्याएं और उनके निराकरण हेतु लीगल टीम का प्रयास Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news