Latest Updates|Recent Posts👇

05 September 2022

Weather News Update :उत्तर प्रदेश के इन जिलों में लगातार तीन दिनों तक होती रहेंगी बारिश, मौसम विभाग द्वारा अलर्ट

 Weather News Update :उत्तर प्रदेश के इन जिलों में लगातार तीन दिनों तक होती रहेंगी बारिश, मौसम विभाग द्वारा अलर्ट


उत्तर प्रदेश के इन जिलों में लगातार तीन दिनों तक होती रहेंगी बारिश आईएमडी यानी भारतीय मौसम विभाग द्वारा अलर्ट जारी कर दिया गया है। भारतीय मौसम विभाग Wethers department ने यूपी Uttar Pradesh के 25 से ज्यादा ज‍िलों District में भारी बारिश Rain की चेतावनी जारी की है।
आईएमडी (IMD) के अनुसार, लगातार तीन से चार द‍िन तक राज्य के कई जिलों और शहरों में झमाझम बारिश Rain होगी।भारतीय मौसम विभाग Wethers department ने उत्‍तर प्रदेश Uttar Pradesh के 25 से ज्यादा ज‍िलों District में भारी बारिश Rain की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग Wethers department की मानें तो लगातार तीन से चार द‍िन Day’s तक राज्य के कई जिलों district और शहरों में झमाझम बारिश की संभावना है। वहीं, नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ समेत लखनऊ में रविवार सुबह से ही कड़ी धूप निकली है। इसके साथ ही उमस भी परेशानी का सबब बनी हुई है। हालांकि बीच-बीच में आवाजाही भी जारी है। इसके बाद भी मौसम विभाग Wethers department ने आज राजधानी लखनऊ Lucknow में बारिश Rain होने का अनुमान जताया है। ऐसे में लोगों को बारिश Rain के साथ ठंडी हवाएं चलने पर गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद है।


भीषण गर्मी Garmi और उमस के बीच भारतीय मौसम विभाग Wethers department राहत भरी जानकारी लेकर आया है। विभाग ने लखनऊ समेत उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh के कई जिलों District में भारी बारिश Rain होने की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग ने आज यानी रविवार के लिए लखीमपुर खीरी, सीतापुर, सोनभद्र, मिर्जापुर, चंदौली, मऊ, बलिया, देवरिया, वाराणसी, गाजीपुर, एसके नगर, बस्ती, कुशीनगर, आजमगढ़, गोरखपुर, महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, श्रावस्ती, बहराइच, गोंडा और बलरामपुर में तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश Rain की चेतावनी जारी की है।
यूपी के इन जिलों में बारिश की प्रबल संभावनाएं


Weather News Update :उत्तर प्रदेश के इन जिलों में लगातार तीन दिनों तक होती रहेंगी बारिश, मौसम विभाग द्वारा अलर्ट Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news