Latest Updates|Recent Posts👇

23 September 2022

स्कूल का होमवर्क पूरा न करने पर शिक्षक ने छात्रा की बेरहमी से पिटाई कर दी, परिजनों ने थाने में की शिकायत

स्कूल का होमवर्क पूरा न करने पर शिक्षक ने छात्रा की बेरहमी से पिटाई कर दी, परिजनों ने थाने में की शिकायत

Pratapgarh: उसके शरीर पर चोट के निशान देख परिजन भड़क उठे। आक्रोशित परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के जयचंदपुर गांव निवासी सोनी सोनकर की बेटी लता सोनकर अवसानगंज बाजार स्थित रजा कांवेंट स्कूल में कक्षा पांच की छात्रा है।

 


सोमवार को विद्यालय में शिक्षक ने उसे गृहकार्य करने के लिए दिया था। घर जाने के बाद छात्रा की तबीयत खराब हो गई। इससे वह गृहकार्य पूरा नहीं कर पाई। मंगलवार की सुबह वह विद्यालय पहुंची। बच्चों की कापी चेक होने लगी। लता ने शिक्षक मोहम्मद आमीन से बताया कि तबीयत खराब होने के कारण होमवर्क नहीं कर सकी। आरोप है कि शिक्षक ने डंडे से छात्रा की बेरहमी से पिटाई कर दी।

छुट्टी के बाद छात्रा अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने जब उसका हाल देखा तो दंग रह गए। उसके शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान मौजूद थे। छात्रा की मां सोनी ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ संग्रामगढ़ पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने छात्रा के शरीर पर चोट को देखते हुए मेडिकल के लिए भेज दिया। संग्रामगढ़ पुलिस का कहना है कि छात्रा का मेडिकल कराया जा चुका है। जांच की जा रही है, आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी। उधर आरोपी शिक्षक का कहना है कि होमवर्क न करने के चलते भावावेश में छात्रा की पिटाई हो गई। इसके लिए उनके परिजनों से क्षमा भी मांग ली है। अब ऐसा नहीं होना चाहिए।
Primary Ka Master, Shikshamitra, Uptet Latest News, Basic Shiksha News, Updatemarts, Uptet News, Primarykamaster, 69000 Shikshak Bharti, Basic Shiksha Parishad, primary ka master current news, uptet, up basic parishad, up ka master

स्कूल का होमवर्क पूरा न करने पर शिक्षक ने छात्रा की बेरहमी से पिटाई कर दी, परिजनों ने थाने में की शिकायत Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news