Latest Updates|Recent Posts👇

28 August 2022

मौसम विभाग ने यूपी के 32 जिलों में गरज के साथ भारी बारिश की संभावना जताई

मौसम विभाग ने यूपी के 32 जिलों में गरज के साथ भारी बारिश की संभावना जताई

UP Weather:वाराणसी में शनिवार Saturday को गंगा नदी का जलस्तर खतरे के निशान को पार कर गया है।इस बीच, शनिवार Saturday को न्यूनतम तापमान 26.4 डिग्री दर्ज किया गया, आईएमडी IMD ने दिन के दौरान तेज हवाओं की भविष्यवाणी की। भारत मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, यूपी Uttar Pradesh में शनिवार Saturday को मौसम गर्म और उमस भरा रहा और अधिकतम आर्द्रता 87 प्रतिशत दर्ज की गई। इस बीच, मौसम विभाग Wethers department ने रविवार Sunday को तेज हवाएं चलने के साथ आसमान में सामान्य रूप से बादल छाए रहने की संभावना जताई है। आईएमडी IMD के एक अधिकारी ने कहा कि रविवार को अधिकतम और न्यूनतम तापमान 34 और 26 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा।

 


मौसम विभाग Wethers department ने 32 जिलों district में गरज के साथ भारी बारिश की संभावना जताई है। 32 जिलों district में अलर्ट जारी कर दिया गया है। आगरा, प्रयागराज और वाराणसी जैसे जिलों में गंगा, यमुना, वरुणा और चंबल नदियां उफान पर है जिससे कई इलाकों में बाढ़ आ गई है और कई में बाढ़ का खतरा है। केंद्रीय जल आयोग के मुताबिक, शनिवार रात 8 बजे तक गंगा का जलस्तर 71.26 मीटर के खतरे के निशान को पार कर 71.60 मीटर पर पहुंच गया था। वहीं चंबल और वरुणा के तटीय इलाकों से भी लोगों को शिविर में भेजा जा रहा है।
Primary Ka Master, Shikshamitra, Uptet Latest News, Basic Shiksha News, Updatemarts, Uptet News, Primarykamaster, 69000 Shikshak Bharti, Basic Shiksha Parishad, primary ka master current news, uptet, up basic parishad, up ka master

मौसम विभाग ने यूपी के 32 जिलों में गरज के साथ भारी बारिश की संभावना जताई Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news