Latest Updates|Recent Posts👇

14 September 2021

समस्याओं के निराकरण के लिए गांवों में चौपाल लगायी जाएगी, जिलाधिकारी विजय किरन आनंद, विभिन्न तहसीलों के एसडीएम एवं बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी 23 सितंबर से 30 अक्टूबर के बीच चौपाल लगाकर समस्याएं सुनेंगे

 समस्याओं के निराकरण के लिए गांवों में चौपाल लगायी जाएगी,  जिलाधिकारी विजय किरन आनंद, विभिन्न तहसीलों के एसडीएम एवं बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी 23 सितंबर से 30 अक्टूबर के बीच चौपाल लगाकर समस्याएं सुनेंगे

गोरखपुर : जिले में चकबंदी से जुड़ी समस्याओं के निराकरण के लिए उन गांवों में चौपाल लगायी जाएगी, जहां चकबंदी की प्रक्रिया चल रही है। जिलाधिकारी विजय किरन आनंद, विभिन्न तहसीलों के एसडीएम एवं बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी 23 सितंबर से 30 अक्टूबर के बीच चौपाल लगाकर समस्याएं सुनेंगे। यहां आने वाली लोगों की समस्याओं का निराकरण किया जाएगा। जिलाधिकारी ने चौपाल के लिए तहसील के अधिकारियों की ड्यूटी लगाई।

 


चकबंदी को लेकर जिलाधिकारी के पास नियमित रूप से शिकायतें आ रही हैं। जिलाधिकारी ने 18 गांवों में चौपाल की व्यवस्था बनाई है। जहां चकबंदी की प्रक्रिया चल रही है, वहां जल्द इसे पूरा करने को कहा है। चौपाल में चकबंदी विभाग के साथ ही राजस्व विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारी भी उपस्थित रहेंगे।

चौपाल लगाएंगे अधिकारी:सदर तहसील के जंगल तिनकोनिया नंबर तीन में 23 सितंबर और चौरी चौरा के झंगहा में 27 सितंबर को जिलाधिकारी स्वयं चौपाल लगाएंगे। सदर तहसील के एकमा में 28 सितंबर एवं टिकरिया में 11 अक्टूबर को एसडीएम सदर, चौरी चौरा के अवधपुर में 27 सितंबर को, गौनर में पांच अक्टूबर को एसडीएम चौरी चौरा चौपाल लगाएंगे। गोला तहसील के नेतवार पट्टी में 23 सितंबर व बलथर में पांच अक्टूबर को एसडीएम गोला, कैंपियरगंज के रईकाबेल में 11 अक्टूबर व बुढ़ेली में 18 अक्टूबर को एसडीएम कैंपियरगंज चौपाल लगाएंगे। सहजनवां तहसील के टडवा खुर्द में 23 सितंबर व बुदहट में 18 अक्टूबर को एसडीएम सहजनवां, खजनी के बारीगांव में पांच अक्टूबर व मिसीया बुजुर्ग में 11 अक्टूबर को एसडीएम खजनी चौपाल लगाएंगे। वहीं खजनी तहसील के ही नरगड़ा शिवदत्त में 27 सितंबर, त्रिलोकपुर में सात अक्टूबर, समवापुर में 26 अक्टूबर और टिकुलियाडाड में 30 अक्टूबर को बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी चौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं सुनेंगे।



चकबंदी से जुड़ी समस्याओं के निराकरण के लिए अधिकारी उन गांवों में जाकर चौपाल लगाएंगे, जहां प्रक्रिया चल रही है। सभी की समस्या का निस्तारण किया जाएगा।

विजय किरन आनंद, जिलाधिकारी

18 सितंबर से 23 अक्टूबर तक गांवों में चौपाल लगाएंगे डीएम

गोरखपुर : गांव के लोगों की समस्याएं सुनने एवं शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन की स्थलीय सत्यापन करने के लिए जिलाधिकारी विजय किरन आनंद 18 सितंबर से 23 अक्टूबर तक विभिन्न तहसीलों के गांव में चौपाल लगाएंगे। जिलाधिकारी ने बताया कि 18 सितंबर को पिपराइच के कैथवलिया गांव में दोपहर बाद 2.30 बजे, 22 को भटहट के करमहा बुजुर्ग में सुबह नौ बजे, सरदारनगर के डुमरी खास में 25 सितंबर को सुबह दोपहर बाद 2.30 बजे से, पाली के बनौली में 29 सितंबर को सुबह नौ बजे से, खजनी के भैंसा बाजार में दोपहर बाद 2.30 बजे से, बांसगांव के भुसुवल बुजुर्ग में नौ अक्टूबर को 2.30 बजे से, चरगांवा के बालापार में 13 अक्टूबर को सुबह नौ बजे से, बेलघाट के रोहारी में 20 अक्टूबर को सुबह नौ बजे से एवं उरुवा के दुघरा में 23 अक्टूबर को दोपहर बाद 2.30 बजे से चौपाल लगाई जाएगी।

समस्याओं के निराकरण के लिए गांवों में चौपाल लगायी जाएगी, जिलाधिकारी विजय किरन आनंद, विभिन्न तहसीलों के एसडीएम एवं बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी 23 सितंबर से 30 अक्टूबर के बीच चौपाल लगाकर समस्याएं सुनेंगे Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news