30 January 2021

BEO Result का परिणाम आ गया है, आयोग की वेबसाइट पर भी उपलब्ध है, देखें रिजल्ट और पीडीएफ में करें डाउनलोड

 BEO Result का परिणाम आ गया है, आयोग की वेबसाइट पर भी उपलब्ध है‚ देखें रिजल्ट और पीडीएफ में करें डाउनलोड

BEO का परिणाम आ गया है। देखें रिजल्ट और पीडीएफ में करें डाउनलोड
कार्यालय लोक सेवा आयोग, उ0प्र0 संख्या -01/02/सी-3/2020-21 प्रयागराजः दिनांकः 30 जनवरी, 2021

★ प्रेस-विज्ञप्ति ★

खण्ड शिक्षा अधिकारी (मुख्य) परीक्षा- 2019 की मुख्य परीक्षा दिनांक- 06--12-2020 को आयोग द्वारा आयोजित की गयी थी, जिसमें कुल 4182 अभ्यर्थी सम्मिलित हुए थे। प्रश्नगत् परीक्षा की 309 रिक्तियों के सापेक्ष 309 अभ्यर्थियों को औपबन्धिक रूप से सफल घोषित किया गया है। उक्त परीक्षा परिणाम सर्वसाधारण के अवलोकनार्थ आयोग कार्यालय के सूचना पट्ट पर चस्पा कर दिया गया है तथा आयोग की वेबसाइट http://uppsc.up.nic.in पर भी उपलब्ध है।

2-प्रश्नगत परीक्षा का परिणाम पूर्णतया औपबन्धिक है। सभी अभ्यर्थियों के मूल प्रमाण-पत्रादि के सत्यापन के उपरान्त सही पाये जाने पर संस्तुति पत्र प्रेषित किये जायेंगे मूल प्रमाण- पत्रादि के. सत्यापन हेतु पृथक से विज्ञप्ति जारी की जायेगी।

3- प्रश्नगत् परिणाम में सम्मिलित उ0प्र0 के बाहर के महिला अभ्यर्थियों का परिणाम मा० उच्च न्यायालय में योजित अपील संख्या- 475/ 2019 में पारित अन्तिम निर्णय के अधीन रहेगा। 4- प्रश्नगत परीक्षा परिणाम से सम्बन्धित प्राप्तांक तथा श्रेणीवार कट ऑफ अंक की सूचनायें संस्तुति प्रेषित करने के उपरान्त आयोग की वेबसाइट पर प्रदर्शित की जायेंगी इस सम्बन्ध में सूचना का अधिकार अधिनियम, 2005 के अन्तर्गत प्राप्त प्रार्थना पत्र प्रेषित न किये जायं ।

(जगदीश) सचिव।

रिजल्ट की कॉपी पीडीएफ में डाउनलोड करने के लिए यहां पर क्लिक करें


 रिजल्ट की कॉपी पीडीएफ में डाउनलोड करने के लिए यहां पर क्लिक करें

BEO Result का परिणाम आ गया है, आयोग की वेबसाइट पर भी उपलब्ध है, देखें रिजल्ट और पीडीएफ में करें डाउनलोड Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news