01 August 2020

69000 SHIKSHAK BHARTI हाल_ए_भर्ती🚩 01 अगस्त 2020

69000 SHIKSHAK BHARTI हाल_ए_भर्ती🚩 01 अगस्त 2020


⚛️साथियों सर्वोच्च न्यायालय के अधीन सुरक्षित आदेश के सापेक्ष दिल्ली के समस्त कार्य लगभग पूर्ण हो चुके हैं, उम्मीद है आदेश योग्यता और मेरिट के पक्ष में रहेगा । आदेश आने की संभावना जल्द है पर कोई निश्चित तिथि अब तक निर्धारित नहीं है ।

⚛️हाइकोर्ट लखनऊ और प्रयागराज दोनों में चल रहे चयनसूची के विरुद्ध चल रहे समस्त केस के निस्तारण के लिए सोमवार से टीम अपने प्रयास बढ़ाएगी, इसके लिए शासन स्तर और न्यायपालिका दोनों जगह पर समान जोर आजमाइश होगी जिस से सर्वोच्च न्यायालय से निकलने के बाद भर्ती में किसी भी प्रकार की अड़चन अब न बचे । चयनसूची के विरुद्ध केस में टीम शामिल होकर चयनितों का पक्ष अवश्य रखेगी, क्योंकि किसी भी केस में हित केवल एक का प्रभावित नहीं होता है ।

⚛️ आयोग और सरकार की रस्साकशी में आयोग का पक्ष साफ है कि जवाब देने गए अधिकारी सक्षम अधिकारी नहीं थे, इसी बात को ये कहकर दुष्प्रचार किया गया कि सरकार के जवाब से आयोग सन्तुष्ट नहीं है, जबकि माननीय उपाध्यक्ष जी से हुई मुलाकात में उन्होंने टीम से स्पष्ट कहा था कि सरकार या विभाग किसी सक्षम अधिकारी को भेजकर समस्त मामलों में अपना पक्ष रख दे हम स्वयं मामले का जल्द निस्तारण चाहते हैं, ऐसे में अभी भी उम्मीद है कि इस विवाद का निस्तारण हो सकता है और सरकार के लिए इसका पटाक्षेप आसान है बशर्ते वह इस मामले में गम्भीर रुख अपनाएं ।।

⚛️ लगातार कोविड महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सभी साथी स्व जागरूकता बढ़ाएं, और सुरक्षित रहें ।।

#हरहरमहादेव #एकलक्ष्यनियुक्तिपत्र 🙏🚩

#सँयुक्तलीगलटीम

69000 SHIKSHAK BHARTI हाल_ए_भर्ती🚩 01 अगस्त 2020 Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news