Primary Ka Master: Nishtha Training Module: निष्ठा प्रशिक्षण के माड्यूल 7, 8 और 9 के ट्रेनिंग लिंक जारी, सभी प्रशिक्षण निर्धारित समयावधि पूर्ण करे, ट्रेनिंग करने के लिए यहां क्लिक करें

Primary ka Master: अपने निष्ठा मॉड्यूल प्रशिक्षण की स्थिति NISHTHA DASHBOARD पर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें और निम्न प्रक्रिया अपनाएं, डैशबोर्ड मे आपका नाम नही है तो करे ये काम

सभी प्रकार की प्रतियोगी परीक्षाओं(जैसे-TET/CTET/TGT-PGT/ शिक्षक भर्ती...) के नोट्स के लिए यहाँ क्लिक करें

Primary Ka Master: NISHTHA TRAINING MODULE- 7 (विद्यालय आधारित आंकलन) प्रश्नोत्तरी व गतिविधि का हल देखने के लिए यहां क्लिक करें

Primary Ka Master: NISHTHA TRAINING MODULE- 8 (UP पर्यावरण अध्ययन का शिक्षाशास्त्र (U.P.) प्रश्नोत्तरी व गतिविधि का हल देखने के लिए यहां क्लिक करें

Primary Ka Master: NISHTHA TRAINING MODULE- 9 UP_गणित का शिक्षाशास्त्र (उत्तर प्रदेश) प्रश्नोत्तरी व गतिविधि का हल देखने के लिए यहां क्लिक करें

05 July 2020

69000शिक्षक भर्ती हाल ए सुनवाई अत्यंत महत्वपूर्ण सूचना शिवेन्द्र प्रताप की कलम से अन्य टीमों से निवेदन✍️

69000शिक्षक भर्ती  हाल ए सुनवाई अत्यंत महत्वपूर्ण सूचना शिवेन्द्र प्रताप की कलम से अन्य टीमों से निवेदन✍️


#69000शिक्षकभर्ती #हालएसुनवाई #अत्यंतमहत्वपूर्णसूचना💯 🚩🚩



(कृपया कोई साथी ये सलाह न दे कि आरोप प्रत्यारोप न करो क्योंकि आरोप सामने से लगाया गया है मैं मात्र अहंकारियों से निवेदन हेतु इसको लिख रहा हूँ ।)

⚛️साथियों जैसा कि आप सबको ज्ञात है सँयुक्त लीगल टीम के प्रयासों से मॉडिफिकेशन अपील की सुनवाई 7 जुलाई को प्रस्तावित है जो कि आइटम नम्बर 4 पर लगा हुआ है । कल ही आप सबको विपक्षियो तथा उनसे सहानुभूति रखने वाले हमारे बीच के ही चीखने और चिल्लाने से ज्ञात हुआ ही होगा आप सबको की विपक्ष की दुखती नस दबा दी गई है जिसके कारण विपक्ष बौखलाया हुआ है ऑब्जेक्शन पर ऑब्जेक्शन दाखिल कर रहा है ।

⚛️ साथियों आगामी 7 जुलाई की सुनवाई अत्यंत महत्वपूर्ण है टीम अपने बजट के हिसाब से पैनल के साथ तैयार है परन्तु आज ज्ञात हुआ है  टीम का लगातार अंध विरोध करने वाली भितरघाती टीमें भी IA डालने की तैयारी में हैं अथवा की स्थिति में 7 तारीख को अपने अपने जूनियर अधिवक्ताओं को खड़ा करने वाली हैं ।

⚛️साथियों आप सबने तन काटकर पेट काटकर कैसे कैसे रुपये भेजे हैं कितनो ने एक समय का भोजन न किया होगा पैसे भेजने के लिए अब ऐसे में यदि आपके पैसे का दुरुपयोग करते हुए कोई भी टीम लाखों रुपये अपने वकीलों को केवल इस बात के दे कि वह केवल 7 तारीख के केस में कान लगाकर सुने तो इस बात का कोई मतलब नहीं निकलेगा यह बचकाना और बेफिजूल का कार्य रहेगा ।।

⚛️मैं दोनों टीमों से एकमात्र भर्ती हित मे हाथ जोडकर 67867 चयनितों की तरफ से प्रार्थना करता हूँ कि आज देर रात तक या सुबह तक बीएड टीम और सर्वेश टीम 2.5 2.5 लाख की मदद राघवेन्द्र भैया की कर दें तो सर्विस मैटर के एक और बड़े नाम विद्वान सीनियर अधिवक्ता को भी इस सुनवाई पर उतार दिया जाएगा जिस से भर्ती 7 जुलाई से ही शुरू हो जाएगी और 14 से पहले नियुक्तिपत्र वितरण सम्भव हो सकता है । वकील की फीस रसीद वकील का भुगतान वकील के खाते में भेजे गए भुगतान का ट्रांसक्शन ID सब का सब साझा कर दिया जाएगा । प्लीज आप सब अपने अहंकार का त्याग एक दिन के लिए कर दीजिए । भर्ती के भस्मासुर न बनकर भर्ती के रक्षक बनने के लिए तैयार होइए और आगे आकर बड़ा दिल दिखाते हुए आपके पास एकत्र हुए फंड का बहुत छोटा हिस्सा साझा कीजिये मिलकर जोर लगाते हैं और जल्दी से नियुक्तिपत्र पाते हैं ।

⚛️अब बात आती है सँयुक्त लीगल टीम क्या कर रही है कहीं टीम इनके भरोसे तो नहीं बैठी है ???

🥁साथियों निश्चिन्त रहें आप सब,टीम अपने सीमित संशाधनों में अपने पैनल के साथ पूर्ण रूपेण तैयार है पर यदि ये करोड़पति टीमें थोड़ा सा भी निजी स्वार्थ त्यागकर भर्ती हित मे सोच लें तो राहत हर हाल में 7 जुलाई को लेकर हम सबकी नियुक्ति विद्यालयों में अगली सुनवाई से पहले हम हासिल कर सकते हैं । मौजूदा सीनियर पैनल का नाम और कद इतना है कि बेंच में चढ़कर वह 67867 के हितों की सुरक्षा के लिए ताबड़तोड़ बहस कर सकते हैं पर यदि मात्र ये टीमें अपना पैसा केस सुनने के लिए जूनियर अधिवक्ताओं पर फूंकने के बजाय एक और तगड़ा सीनियर लाने के लिए मदद कर दें तो हम कह रहे हैं हम खुद इन्हें सारा शेहरा पहना देंगे फूल माला से लाद देंगे एकदम दूल्हे की तरह और यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो एक और निवेदन है गरीब अभ्यर्थियों का पैसा पानी की तरह न बहाना तुम में से कोई भी टीम कि IA डालकर या बस लिंक लेकर खड़े हो जाओ की सुनवाई सुनो अपने मौनी बाबा टाइप अधिवक्ताओं के साथ ।।

⚛️समस्त चयनित अभ्यर्थियों से करबद्ध प्रार्थना है आप किसी भी टीम से जुड़े हो यदि सक्षम है आप तो टीम का 500 1000 की मदद करके टीम के साथ तो आइए टीम पारदर्शिता और कार्य के मामले में बेमिशाल कार्य करके दिखाएगी । कल तक जो लोग कहते थे अब मोडिफिकेशन की सुनवाई तक न हो सकती है आज वही कह रहे जल्दी क्यों करवा रहे हैं कल यदि राहत मिल गई तो कहेंगे पंडित ने मुहूर्त 14 का निकाला था हम उसके पहले नियुक्ति न लेंगे ।

हद होती है इस प्रकार की मौखिक पेचिस करना सोशल मीडिया पर बन्द कर दें ऐसे लोग तो बेहतर रहेगा ।

69000 का बैनामा किसी के नाम न हुआ है और #बीटीसी15बैच के हित की बात की दुहाई देने वालों जर्रा जर्रा-धरना धरना गवाह रहा है शिवेन्द्र प्रताप सिंह की ललकार का और शिवेन्द्र प्रताप सिंह की मेहनत का फिर वह दरी बिछाने की बात हो या दिल्ली में गिरफ्तारी देने की बात हो या SCERT के परिसर में शासन को खुली चुनौती देने की बात न पीछे हटे हैं न पीछे हटेंगे पर मैंने ये कोई किसी पर एहसान न किया है ये मेरा दायित्व था क्योंकि आप सबने भरोसा करके मुझे आगे बढ़ाया था । यही हाल बाकियों का है फिर जबरन किसी का मंदिर बनवाने का प्रयास अनुचित है । 15 बैच अपनी मेहनत जी बदौलत यहां तक आया है सबका योगदान समान है फिर वह आज चयनित है तो भी नहीं चयनित है तो भी । मैं 15 बैच के उन साथियों का भी दिल से आभारी हूँ जो आज साथ मे भले न हों पर बैच के संघर्ष के दिनों में वह कंधे से कंधा मिलाकर गरजते थे ।

⚛️एक और अंतिम मगर स्पष्ट बात समस्त चयनितों के सम्मुख रख देना चाहता हूँ यदि भर्ती के लिए इंच मात्र दया बाकी 90 97 टीमों में है तो सहयोग करें और साथ आएं वरना अपनी दुकान कहीं और सजाएं किसी फर्जी अधिवक्ता पर 50 हजार फूंककर 7 की सुनवाई में कोई टीम अपना खर्च लाखों दिखा न देना क्योंकि जब आप 14 के लिए कह रहे हो कि आप तैयार थे तो 14 को भी हमारी टीम के नाम पर विलाप  न करने लगना उस दिन पूरे दम से लड़ना । हम 7 को भी लड़ लेंगे और राहत लेने के लिए जान लगा देंगे और 14 को भी विपक्ष के सामने मजबूती से आएंगे । 7 की सुनवाई में यदि कोई टीम गरीबों का पैसा फूंककर अलग से खड़ी हुई (जिन जिन को 7 निरर्थक लगती है) तो हर उस गरीब की आह लगेगी ऊपरवाले को जवाब न देते बनेगा ऐसो को ।

⚛️ 7 जुलाई की लड़ाई अपने अधिवक्ता पैनल के दम पर सँयुक्त लीगल टीम शासन के साथ लड़ेगी और हमारी जमीनी मेहनत विपक्ष पर लगातार बमबारी के रूप में बरसेगा क्योंकि बहुत डिफेंसिव खेल लिए अब बारी है सामने से हमले की ।। 7 की सुनवाई में जो भी टीम मदद के लिए आगे आये स्वागत है, न आये तो अब भौंकना बन्द कर दे और हमारी नौकरी के लिए हमें हमारे हिस्से का प्रयास हमे करने दें ।।

(भाषाई सीमा लांघने के लिए क्षमा प्रार्थी हूँ पर मेरे कवि गुरु हरि ओम पंवार जी कहते आए हैं) -

कवि की भी अपनी शैली अपनी अभिलाषा होती है
उसकी शैली उसके तेवर की परिभाषा होती है ।

नपुंसको की बतमीजी पर अन्तर आ ही जाता है शब्दों की परिभाषा में,
कवि को चिल्लाना पड़ता है अंगारो की भाषा में ।।

#हरहरमहादेव #एकलक्ष्यनियुक्तिपत्र ⚛️🤝

69000शिक्षक भर्ती हाल ए सुनवाई अत्यंत महत्वपूर्ण सूचना शिवेन्द्र प्रताप की कलम से अन्य टीमों से निवेदन✍️ Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news