16 June 2020

69000 SHIKSHAK BHARTI पर लोहा सिंह केस:चयन सूची वाले मुद्दे में आज की सुनवाई खत्म,कल फिर होगी सुनवाई, पढें आज का सार

69000 SHIKSHAK BHARTI पर लोहा सिंह केस:चयन सूची वाले मुद्दे में आज की सुनवाई खत्म,कल फिर होगी सुनवाई, पढें आज का सार


#शिक्षक_भर्ती_69000🎯
#चयन_सूची_चैलेंज_प्रकरण

◼️69000 शिक्षक भर्ती की 67,867 की सम्पूर्ण चयन सूची चैलेंज (लोहा सिंह पटेल द्वारा ) मामले में नेटवर्क समस्या के कारण सुनवाई पूरी नही हो पाई, क्योंकि विपक्ष के अधिवक्ता को ऑनलाइन जुड़ना था और जज साहब उनसे ऑनलाइन नही जुड़े पाए।

◼️हमारी तरफ से अधिवक्ता अमरेंद्र नाथ त्रिपाठी जी कोर्ट रूम में उपस्थित थे, जिन्होंने केस की पूरी वास्तविकता को जज साहब के सामने रखा और कहा कि हम इस याचिका की #मेंटेनिबिलिटी पर बहस करेंगे। इसके साथ ही सरकार की तरफ से एडिशनल CSC रणविजय सिंह ने भी यही बात को कोर्ट में रखी। जिसको जज साहब ने स्वीकार किया।
◼️अपनी तरफ से अधिवक्ता डीपी शुक्ला सर और अमरेंद्र नाथ त्रिपाठी सर द्वारा फाइल की गई #_I_A (इम्प्लीडमेन्ट एप्लीकेशन) को ऑन रिकॉर्ड लेते हुए मामले को #कल_सुनवाई_के_लिए लगा दिया गया है।

◼️67,867 चयनित साथियों की चयन सूची (लिस्ट) को बचाने के लिए हम पूरी तरह से #प्रतिबद्ध हैं।

◼️ #सुप्रीम_कोर्ट 🎯 में सरकार की #मोडिफिकेशन_एप्लिकेशन की सुनवाई की अभी कोई डेट निश्चित नहीं है, #लीगल_टीम लगातार इस विषय पर प्रयासरत है। यदि सुनवाई के सम्बंध में कोई नई सूचना होती है तो दी जाएगी।

#धन्यवाद
#सर्वेश_प्रताप_सिंह
#बीटीसी_लीगल_टीम

69000 SHIKSHAK BHARTI पर लोहा सिंह केस:चयन सूची वाले मुद्दे में आज की सुनवाई खत्म,कल फिर होगी सुनवाई, पढें आज का सार Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news