24 June 2020

69000 SHIKSHAK BHARTI मामले में आज हुई सुनवाई के संदर्भ में संयुक्त लीगल टीम की कलम से अग्रिम प्रयास

69000 SHIKSHAK BHARTI मामले में आज हुई सुनवाई के संदर्भ में संयुक्त लीगल टीम की कलम से अग्रिम प्रयास


#69000 शिक्षक भर्ती संयुक्त लीगल टीम69000 🚩🚩

⚛️ आज सर्वोच्च न्यायालय में लगे आंसर की मामले में डबल बेंच का आदेश सुरक्षित रहा 😊आज का उत्तरकुंजी केस
(SLP 7868/2020,)
खारिज कर दिया गया है । टीम की तरफ से इस विषम कोरोना काल मे राघवेंद्र भाई स्वयं प्रमोद भाई के साथ अधिवक्ताओं के साथ देश की राजधानी दिल्ली में डटे हुए हैं । ताकि सर्वोच्च न्यायालय में किसी प्रकार की कमी न छूटने पाए ।।

⚛️हाइकोर्ट में नूतन mam के केस में आज सरकारी अधिवक्ता ने कहा :- मामले में सरकार व PNP की ओर से स्वयं महाधिवक्ता बहस करेंगे, जो आज उपलब्ध नहीं हैं ।
सरकार द्वारा भर्ती में दिखाई जा रही तेजी पर आपत्ति जताने,पर सरकारी अधिवक्ता ने मौखिक कहा कि इतनी जल्दी कुछ होना सम्भावित नहीं है. जस्टिस आलोक माथुर की बेंच ने 07 जुलाई को सुनवाई की तिथि नियत की है ।।

⚛️टीम की कैविएट पहले से आंसर की प्रकरण मामले में दाखिल थी, आज टीम की तरफ से सीनियर AOR अमित पवन जी मौजूद थे, टीम भर्ती पर आने वाले हर सम्भावित खतरे के प्रति सजग है बस आवश्यकता है कि जिलेवार आप सब सजग रहकर टीम का साथ दें ।।

⚛️संयुक्त खाते की जटिल कागजी प्रक्रिया को लगभग निपटा लिया गया है,जल्द ही आपके बीच मे टीम का संयुक्त खाता रहेगा जिसके माध्यम से
किये गए भुगतान द्वारा आगामी 14 की सुनवाई में विपक्ष के अधिवक्ताओं की काट के लिए सक्षम धारदार अधिवक्ताओं का पैनल उतारा जाएगा ।।

 ⚛️जिलेवार ज्ञापन की प्रक्रिया को एक दी दिन के भीतर निपटाया जाना आवश्यक है जिस से उक्त ज्ञापन पर क्या संज्ञान लिया गया इसका जवाब अपने माननीयों से लेने में आप सबको आसानी रहेगी । जिन जिलों में कोई और साथी टीम के साथ कार्य करने के लिए इच्छुक है वह टीम के जिला प्रभारियों के साथ तालमेल रख सकता है और आवश्यकता पड़ने पर टीम के किसी भी साथी से सम्पर्क स्थापित करके भर्ती हित मे कार्य प्रारंभ कर सकता है ।।

⚛️चयनित साथी स्वयं भी आगे बढ़कर टीम का साथ दे सकते हैं ये जिलेवार जिम्मेदारी में केवल दो नाम चार नाम सांकेतिक हैं लड़ाई और बेहतर और जोरदार होगी जब समस्त चयनित टीम के सक्रिय सहयोगी नजर आएंगे ।उम्मीद है जल्द ही यह कार्य निर्विघ्न सम्पन्न होगा ।✍🏻

#हरहरमहादेव #एकलक्ष्यनियुक्तिपत्र 🤝

#संयुक्तलीगल_टीम69000



69000 SHIKSHAK BHARTI मामले में आज हुई सुनवाई के संदर्भ में संयुक्त लीगल टीम की कलम से अग्रिम प्रयास Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news