09 June 2020

69000 SHIKSHAK BHARTI यूपी का व्यापम घोटाला : भर्ती घोटाला आंदोलन की प्रियंका ने संभाली कमान

69000 SHIKSHAK BHARTI यूपी का व्यापम घोटाला : भर्ती घोटाला आंदोलन की प्रियंका ने संभाली कमान


कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने सोमवार को आरोप लगाया कि शिक्षक भर्ती घोटाला उत्तर प्रदेश का व्यापम घोटाला है।


उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मामले में गड़बड़ी के तथ्य सामान्य नहीं हैं। डायरियों में स्टूडेंट्स के नाम, पैसे का लेनदेन, परीक्षा केंद्रों में बड़ी हेरफेर, इन गड़बड़ियों में रैकेट का शामिल होना- ये सब दर्शाता है कि इसके तार काफी जगहों पर जुड़े हैं।

शिक्षक भर्ती घोटाला और प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए व्यापक आंदोलन चलाने की कमान कांग्रेस महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने खुद संभाल ली है। सोमवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से प्रियंका ने सलाहकार समिति व रणनीति योजना समिति सदस्यों के साथ लंबी वार्ता कर मौजूदा हालात की जानकारी ली और सरकार के खिलाफ आर- पार का संघर्ष करने का आह्वान किया।

प्रियंका ने प्रदेश में भ्रष्टाचार खासकर शिक्षक भर्ती और कोरोना बचाव के नाम पर हो रहे घोटालों को मुद्दा बनाकर जनता के बीच जाने पर जोर दिया। उनका कहना था कि प्रदेश में 69000 शिक्षकों की भर्ती में धांधली के विरोध में आंदोलनरत छात्रों व युवाओं के साथ कांग्रेस मजबूती से खड़ी होगी। मीडिया संयोजक ललन कुमार ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई होने तक चुप न बैठने का संकल्प लिया गया। जिला अध्यक्षों को संक्रमण से बचाव के नियमों को पालन करते हुए क्षेत्रों में विरोध जारी रखने को कहा गया है। सोशल मीडिया पर सरकार की जन विरोधी नीतियों को उजागर करने का अभियान भी जारी रहेगा

69000 SHIKSHAK BHARTI यूपी का व्यापम घोटाला : भर्ती घोटाला आंदोलन की प्रियंका ने संभाली कमान Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news