09 June 2020

69000 SHIKSHAK BHARTI सर्वोच्च न्यायालय की रणनीति शिवेंद्र प्रताप सिंह की कलम से

69000 SHIKSHAK BHARTI सर्वोच्च न्यायालय की रणनीति शिवेंद्र प्रताप सिंह की कलम से


#69000शिक्षकभर्ती #सर्वोच्चन्यायालय #शिवेन्द्रप्रतापसिंह 🚩🚩

💎आपकी लीगल टीम सजग है और कार्य कर रही है जैसे ही हमारे AOR #अमितपवन जी द्वारा जानकारी दी गई इस गम्भीर मामले की तभी से हमने कार्य करना शुरू कर दिया था लेकिन लीगल चीज़ों की वजह से और आंसर की मामले की आज लखनऊ बेंच में सुनवाई होने के कारण आपको थोड़ा विलम्ब से सूचना साझा कर रहा हूँ जिसके लिए क्षमाप्रार्थी हूँ |

💎कल मा० जस्टिस ललित जी की बेंच की शुरुआत ही हमारे से सम्बंधित मुक़दमों से होनी है और आज देर रात्रि ही मैं दिल्ली सीनियर अधिवक्ता की ब्रीफिंग के लिए पहुँच जाऊँगा और कल ऑनलाइन हियरिंग में प्रतिभाग करने के लिए AOR अमित पवन सर के साथ स्वयं मौजूद रहूँगा । अब केवल फोन से ब्रीफिंग के नाम पर हवा हवाई बातें कर रहे लोगों के साथ खड़ा होना है या जमीन पर नौकरी बचाने के लिए इस विपरीत महामारी जैसी परिस्थिति में भी सबसे सशक्त पैरवी कर रही टीम के साथ खड़ा होना है आपकी मर्जी ।।

💎ITEM no. 3 SUBEDAR SINGH & oths. Vs STATE OF U.P. & oths. में हमारे द्वारा (राघवेंद्र प्रताप सिंह के नाम से) IA डाल दी गई है और कल इसके लिए हमने *वरिष्ठ अधिवक्ता विनय नवारे जी* को HIRE कर लिया था जिसका TOKEN Payment कर दिया गया है शेष आप सबके ऊपर निर्भर हूँ ।।

💎साथियों,शिक्षामित्र की माँग है कि अगर जजमेंट 40/45 % पर आया तो उनके लिए चालीस हज़ार लगभग पदों को रिज़र्व कर दिया जाए जबकि मा० सर्वोच्च न्यायालय के दिनांक 21/05/2020 अंतरिम आदेश में स्पष्ट है कि भर्ती को बिना किसी पद के रिज़र्व किए जारी रखा जाए लेकिन इस बात को चैलेंज पुनः करके याचिका डाली गई हैं कि हमारे लिए पदों को रिज़र्व किया जाए, जिसको डिफ़ेन्स करने के लिए अधिवक्ता अमित पवन एवं वरिष्ठ अधिवक्ता विनय नवारे जी (अगर आपका सहयोग प्राप्त हुआ तो) ही मौजूद रहेंगे ।।

💎एक टॉप सीक्रेट बात भी आपको इशारों में बता दे रहे हैं जो पुराने खिलाड़ी है सर्वोच्च न्यायालय में वो जानते हैं हर बेंच में फेस वैल्यू सीनियर अधिवक्ताओं की अलग होती है, टीम के सीनियर अधिवक्ता #विनयनवारे जी U U ललित जी के साथ ही प्रैक्टिस करते थे । अब बेंच किसकी है और प्रभावी बहस किसकी रहेगी ।😊 अन्य तमाम केस के लिए जरूरी इंतजाम कर दिए गए हैं । बस आप सब टीम पर यकीन रखिये विपक्ष को करारी शिकस्त पिछली सुनवाई पर भी मिली थी इस सुनवाई पर टीम का प्रयास विपक्ष की याचिका खारिज कराने का रहेगा ।।

💎कुछ टीमें मौनमोहन अधिवक्ताओं को उतारकर पैसे ले रही है और लोग लगातार सहयोग भी कर रहे हैं पिछली सुनवाई पर उनके अधिवक्ता मौन थामे बैठे रहे आप सब खुद सोचिए केवल #मोस्टसिनियर के तमगे से केस नहीं जीता जाता है । सर्वोच्च न्यायालय में मौनव्रतधारी अधिवक्ता खड़ा करके केवल आपस में आरोप प्रत्यारोप खेल रहे हैं लोगों से और इनकी चमची गैंग से बस इतना कहना चाहूंगा सुधर जाइए नौकरी के लिए लड़ लो और अपने अधिवक्ता को कहो कम से कम बच्चों का पैसा ले रहे हैं तो बहस तो करें,जिस से पैसा वसूल हो सके वरना उनकी शक्ल देखकर जज अपना फैसला नहीं तय करने वाला है ।।

💎समस्त साथियों जिन्होंने अब तक टीम का सहयोग नहीं किया उनसे अनुरोध है कि यथाशक्ति और शीघ्र अतिशीघ्र टीम को सहयोग करें जिस से जल्द से जल्द पूर्ण भुगतान किया जा सके ।।

💎आंसर की मामले में रिटेन के लिए समस्त साक्ष्य टीम ने अपने अधिवक्ताओं के माध्यम से कल ही ब्रीफिंग कौंसिल को उपलब्ध करा दिए थे जिसकी सूचना आप सबको दे दी गई थी । उम्मीद है स्टेट उनका सफल इस्तेमाल करके स्टे vacate कराएगा और जल्द हम सबको बेसिक की सेवा का अवसर प्राप्त होगा ।।

#हरहरमहादेव #एकलक्ष्यनियुक्तिपत्र 💯✌️

#69000लीगलटीम 💚🙏
📲8004007496

69000 SHIKSHAK BHARTI सर्वोच्च न्यायालय की रणनीति शिवेंद्र प्रताप सिंह की कलम से Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news