06 May 2020

69000 शिक्षक भर्ती Sitapur Team दिनाँक- 06/05/2020 के फैसले पर क्या कहती है पढें यह Post

69000 शिक्षक भर्ती Sitapur Team दिनाँक- 06/05/2020 के फैसले पर क्या कहती है पढें यह Post


69000 शिक्षक भर्ती
सीतापुर टीम
दिनाँक- 06/05/2020
🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩
प्रदेश के सभी टेट पास शिक्षामित्र साथियों आपको बहुत दुःख के साथ सूचित करना है,कि आज इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच से 69000 शिक्षक भर्ती का जो ऑर्डर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से डिलीवर किया गया है उसमें सरकार की स्पेशल अपील को मान्यता प्रदान की है,तथा हम लोगों के पक्ष के सिंगल बेंच के माननीय चौहान जी के ऑर्डर को अवैध करार दिया है।

साथियों जो भी हुआ है,बहुत गलत हुआ है न्याय नही अन्याय हुआ है,हताश होना,परेशान होना लाजमी है साथियों लेकिन हम लोगों को धैर्य से काम लेना होगा। जो भी स्थितियां है,उनका डटकर सामना करना ही होगा। अपने घर परिवार के लिए अपने को मजबूत रखना ही होगा।

साथियों हम लोग हारे है,लेकिन अगर जीते भी होते तो तब भी यह भर्ती सुप्रीम कोर्ट से ही होती इस लिए साथियों परेशान न हो ,ऑर्डर अपलोड होने दो ,हम लोग सुप्रीम कोर्ट में अपील करेंगे ,और सबसे पहले स्टे लेने का पूरा प्रयाश करेंगे।

साथियों यह जान लो कि शिक्षामित्र का जीवन ही संघर्ष है,और समय समय पर हम लोग राजनीति के शिकार होते आये है,कभी सरकारों के द्वारा और कभी अपनों के द्वारा। इस लिए संघर्ष का एक दौर और सही। हम लोग पूरी जी जान लगा देंगे । बहुत से केस ऐसे भी हुए हैं,कि सिंगल बेंच ,डबल बेंच दोनों बेंच से हारे हुए ऑर्डर भी सुप्रीम कोर्ट से जीते गये हैं ।
साथियों सिंगल बेंच हम लोग जीते थे,डबल बेंच सरकार जीती है,लेकिन अध्यापक वही बनेगा जो सुप्रीम कोर्ट से जीतेगा। अन्याय के खिलाफ जंग

अंत मे यही कहना है,कि आप सभी लोग फोन कम से कम करें,ऑर्डर अपलोड होते ही हम लोग सर्वप्रथम स्टे लेने का पूरा प्रयाश करेंगे। परेशान होने से कुछ नही होगा,सीतापुर टीम आपको पूरा भरोषा दिलाती है,कि हम लोग जी जान लगा देंगे,अगर वास्तव में कहीं न्याय है,तो हम लोगों को जरूर मिलेगा।

🤝सीतापुर टीम🤝

69000 शिक्षक भर्ती Sitapur Team दिनाँक- 06/05/2020 के फैसले पर क्या कहती है पढें यह Post Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news