22 May 2020

69000 शिक्षक भर्ती मामले पर खंडपीठ लखनऊ में सुनवाई आज, जिस पर होंगी सबकी निगाहें-Buny Pandey

69000 शिक्षक भर्ती मामले पर खंडपीठ लखनऊ में सुनवाई आज, जिस पर होंगी सबकी निगाहें-Buny Pandey


सभी मित्रों को नमस्कार,

जय श्री राम,वंदे मातरम ,

भारत माता की जय।।

मित्रों मैं बंटी पाण्डेय आपको बताना चाहता हूं कि कल जो भी सुप्रीम कोर्ट में हुआ आप सभी लोगों को अवगत होगा पहले सुप्रीम कोर्ट की वेबसाइट पर स्टे स्टेटस में अपलोड होता है उसके कुछ देर के बाद 1 घंटे के बाद हटा दिया जाता है खैर वह सब बातें छोड़िए आज हम लोगों की याचिका लखनऊ खंडपीठ में एडिशनल कार्स लिस्ट में 8056/2020 कोर्ट नंबर 17 में क्रम संख्या तीन पर ऋषभ मिश्रा के नाम से लगी हुई है।हम लोगों के जंग की लड़ाई विधि चाणक्य अमित भदौरिया जी एवम L.P. मिश्रा जी के द्वारा लड़ी जाएगी।
जल्द ही आप सभी को न्याय मिलेगा।हम लोगों का एक प्रयास यह है कि जो भी हमारे साथी पीएनपी की वजह से असफल हो रहे हैं उन्हें सफलता दिलाई जाए। लेकिन इस समय पहले प्राथमिकता यह है कि भर्ती पर स्टे मिल जाए। जिससे इस परीक्षा में जो भी धांधली हुई है उस का भंडाफोड़ किया जा सके मित्रों धैर्य बनाए रखिए हम लोगों के साथ कंधा से कंधा मिलाए रखिए प्रयास आपका निश्चित रूप से सार्थक होगा। मैं बंटी पाण्डेय आप लोगो को बड़े हर्ष के साथ सूचित करना चाहता हूँ कि जो हम लोगों का एक प्रयास था उत्तर कुंजी को दोबारा संशोधित कराने का है उसमें सफलता जरूर मिलेगी।आप लोगों को अवगत होगा कोरोना की वजह से सारे कार्य ऑनलाइन चल रहे हैं।सभी याची बंधुओं से अनुरोध है आप लोग परेशान ना हो सफलता मिलने की प्रबल संभावना है।
धन्यवाद
आपके संघर्ष का साथी-बंटी पांडेय 9716835455
मुठ्ठी में कुछ सपने लेकर, भरकर जेबों में आशाएं ।
दिल में है अरमान यही,
कुछ कर जाएं,कुछ कर जाएं।
सूरज-सा तेज़ नहीं मुझमें, दीपक-सा जलता देखोगे।
अपनी हद रौशन करने से,
तुम मुझको कब तक रोकोगे..
तुम मुझको कब तक रोकोगे… ।
#69000_उत्तरकुंजी_चैलेंज
#प्राथमिकता_स्टे
कोशिश आपकी संघर्ष हमारा आपके संघर्ष का साथी- बंटी पांडेय (छात्र हितैषी)

69000 शिक्षक भर्ती मामले पर खंडपीठ लखनऊ में सुनवाई आज, जिस पर होंगी सबकी निगाहें-Buny Pandey Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news