11 January 2020

शिक्षकों ने निकाला जुलूस, किया प्रदर्शन, मुख्यमंत्री को संबोधित डीएम को सौंपा 12 सूत्रीय पत्रक

शिक्षकों ने निकाला जुलूस, किया प्रदर्शन, मुख्यमंत्री को संबोधित डीएम को सौंपा 12 सूत्रीय पत्रक

 वाराणसी : प्राथमिक से लगायत उच्च शिक्षा विभाग में नियुक्तियों के लिए अलग-अलग आयोग भंग कर एक आयोग बनाने को लेकर शिक्षकों में आक्रोश व्याप्त है। उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग भंग करने सहित 12 सूत्रीय मांगों को लेकर चेतनारायण गुट के आक्रोशित शिक्षक शुक्रवार को पठन-पाठन से विरत रहे। इससे विद्यालीय कार्य ठप रहा। यही नहीं संघ के अध्यक्ष व एमएलसी चेतनारायण सिंह के नेतृत्व में एकजुट शिक्षकों ने वरूणापुल स्थित शास्त्री घाट पर प्रदर्शन भी किया। अंत में अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित जिलाधिकारी कार्यालय को एक पत्रक भी सौंपा।

ज्ञापन में वित्तविहीन विद्यालयों के शिक्षकों की सेवानियमावली बनाने, पुरानी पेंशन बहाल करने, तदर्थ शिक्षकों के विनियमितीकरण, मेडिकल सुविधा सहित अन्य मांग शामिल है। जुलूस व प्रदर्शन में मुख्य रूप से संघ के जिलाध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह, जेपी राय, बीरेंद्र प्रताप सिंह, अशोक श्रीवास्तव, शिवमूरत यादव, आर¨वद सिंह, रघुवंश राय सहित अन्य लोग शामिल थे।

’नियुक्ति के लिए अलग-अलग आयोग भंग कर एक बनाने का विरोध

’मुख्यमंत्री को संबोधित डीएम को सौंपा 12 सूत्रीय पत्रक

शिक्षकों ने निकाला जुलूस, किया प्रदर्शन, मुख्यमंत्री को संबोधित डीएम को सौंपा 12 सूत्रीय पत्रक Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news