10 September 2019

सोमवार को कक्षा तीन की छात्र ने खुद को आग लगा ली, स्कूल के टॉयलेट में छात्र ने खुद को लगाई आग

सोमवार को कक्षा तीन की छात्र ने खुद को आग लगा ली, स्कूल के टॉयलेट में छात्र ने खुद को लगाई आग

भदोही: सेंट जॉन्स स्कूल के टॉयलेट में सोमवार को कक्षा तीन की छात्र श्रेयांशी ने खुद को आग लगा ली। जब दरवाजे के पास खड़े छोटे भाई श्रेयम के रोने की आवाज आई तब शिक्षकों को घटना की जानकारी हुई। आननफानन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां से चिकित्सकों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया। छात्र के बैग से माचिस और प्लास्टिक का आधा लीटर का डिब्बा मिला है।
औराई थानाक्षेत्र के घोसिया निवासी संगीत बरनवाल की पुत्री श्रेयांशी सुबह अपने छोटे भाई श्रेयम के साथ स्कूल वाहन से स्कूल पहुंची थी। परिसर में घुसते ही करीब 7.20 बजे श्रेयांशी सीधे टॉयलेट चली गई। विद्यालय के प्रबंधक जे. मैथ्यू ने बताया कि छात्र ने दरवाजा अंदर से बंद कर आग लगा ली। उसके भाई के रोने की आवाज सुनकर शिक्षक मौके पर पहुंचे और धक्का देकर किसी तरह दरवाजा खोला। दरवाजा खुला तो छात्र अंदर गिरी हुई थी। इसकी जानकारी शिक्षकों ने तुरंत परिजनों को दी और बच्ची को अस्पताल में पहुंचाया। वह करीब 15 फीसद जली है।

माचिस और केरोसिन घर से लाई थी: सीओ ने बताया कि अभी छात्र से बात नहीं की जा सकी है। वह माचिस और प्लास्टिक के डिब्बे में केरोसिन घर से लेकर आई थी। स्कूल वाहन भी रास्ते में कहीं नहीं रुका था। छात्र ने संभवत: यह निर्णय किसी धारावाहिक को देखकर लिया होगा।

सोमवार को कक्षा तीन की छात्र ने खुद को आग लगा ली, स्कूल के टॉयलेट में छात्र ने खुद को लगाई आग Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news