03 September 2019

शिक्षक बोले, अपमानित करने वाला है प्रेरणा एप

शिक्षक बोले, अपमानित करने वाला है प्रेरणा एप

प्रेरणा एप शिक्षकों के अपमान के लिए लागू किया जा रहा है। इसका किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और इसका हर स्तर पर विरोध किया जाएगा।
बीआरसी माधौगंज कार्यालय परिसर में सोमवार को जूनियर शिक्षक संघ और प्राथमिक शिक्षक संघ ने एक साथ बैठक की और प्रेरणा एप का हर स्तर पर विरोध करने का ऐलान किया। जूनियर शिक्षक संघ के अध्यक्ष राजेश वर्मा ने प्रेरणा एप्प का विरोध करते हुए कहा कि ऐप के जरिए अध्यापकों की मानीटरिंग की व्यवस्था करना शिक्षकों का अपमान करना है। शिक्षक का दर्जा समाज में सबसे ऊंचा रखा गया है। इसके बावजूद शिक्षकों का ही अपमान किया जा रहा है।सरकार की तानाशाही रवैया से शिक्षकों में आक्रोश व्याप्त है। उन्होंने शिक्षकों से आवाहन किया कि 5 सितंबर को शिक्षक स्वाभिमान दिवस के रूप में मनाया जाए। जिला स्तर पर एक साथ विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।शिक्षक सम्मान समारोह का भी बहिष्कार करने का आग्रह किया। इस मौके पर उपाध्यक्ष मनोज प्रताप सिंह, रामशरण वर्मा, नीरज गुप्ता, यशपाल सिंह, सौरभ, दिलीप कुमार, सुभाष, कमल वर्मा आदि अध्यापक मौजूद रहे।

जूनियर हाईस्कूल मल्लावां पर शिक्षकों ने सभा कर विरोध प्रदर्शन किया। जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के ब्लाक अध्यक्ष ओमकार ने कहा कि सभी शिक्षको से 2 सितंबर से 5 सितंबर तक विद्यालयों में काली पट्टी बांधकर शिक्षण कार्य करेंगे और विरोध दर्ज कराएंगे। महामंत्री प्रभात शुक्ला, कोषाध्यक्ष प्रशांत, प्रेमसील पांडे, बृजेश अवस्थी, जसवंत सिंह, सुनील कुमार आदि शिक्षकों ने विचार व्यक्त किए।

शिक्षक बोले, अपमानित करने वाला है प्रेरणा एप Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news