GOOGLE SEARCH

सोमवार, 14 मई 2018

UPTET 2011: आज अपर मुख्य सचिव से होगी बीएड-टीइटी अभ्यर्थियों की वार्ता, नियुक्ति की मांग पर अड़े अभ्यर्थी

UPTET 2011: आज अपर मुख्य सचिव से होगी बीएड-टीइटी अभ्यर्थियों की वार्ता, नियुक्ति की मांग पर अड़े अभ्यर्थी


नियुक्ति की मांग कर रहे बीएड टीइटी -2011 पास अभ्यर्थियों की सोमवार को अपर मुख्य सचिव शिक्षा से वार्ता होगी। रविवार को आलमबाग के इको गार्डेन स्थित धरना स्थल करीब सात हजार से ज्यादा अभ्यर्थी पहुंच गए हैं। लगातार अभ्यर्थियों के आने का सिलसिला जारी है। सचिव से सार्थक बात न होने की स्थिति में अभ्यर्थी विधान भवन को घेरने की तैयारी कर रहे हैं।

रविवार को दोपहर भारी संख्या में पहुंचे अभ्यर्थी धरना स्थल से बाहर इको गार्डेन की पार्किंग से बाहर निकलने लगे। तभी पुलिस और पीएसी ने उन्हें रोक लिया। एसीएम के आश्वासन के बाद अभ्यर्थी शांत हुए। एसीएम ने अभ्यर्थियों को बताया कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर उनकी सोमवार को अपर मुख्य सचिव शिक्षा से वार्ता होनी है। अभ्यर्थियों की मांग है कि वार्ता दिन में करायी जाए। पूरे दिन अभ्यर्थियों ने नारेबाजी और योगी सरकार से नियुक्ति की मांग की। बीएड टीईटी संघर्ष समिति के पदाधिकारियों का कहना है कि अपर मुख्य सचिव की वार्ता अभ्यर्थियों के पक्ष में नहीं हुई तो अभ्यर्थी अगली रणनीति के तहत लखनऊ के साथ ही दिल्ली में बड़े स्तर पर आन्दोलन करने के लिए बाध्य होंगे। धरना स्थल पर पहुंचे हजारों की तादाद में पुरुष एवं महिला अभ्यर्थियों का एक ही आवाज है कि योगी सरकार हमें नियुक्ति दे। क्योंकि वो सात वर्ष से लगातार संषर्घ कर रहे हैं।

UPTET 2011: आज अपर मुख्य सचिव से होगी बीएड-टीइटी अभ्यर्थियों की वार्ता, नियुक्ति की मांग पर अड़े अभ्यर्थी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news